Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

कल कांगड़ा के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे सीएम जयराम ठाकुर, यहां देखेंगे उनका पूरा शेड्यूल

शाहपुर में करेंगे शिलान्यास और जनसभा, धर्मशाला में करेंगे बैठक

कल कांगड़ा के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे सीएम जयराम ठाकुर, यहां देखेंगे उनका पूरा शेड्यूल

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम जयराम ठाकुर (CM JaiRam Thakur) कल कांगड़ा के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह शाहपुर में शिलान्यास करेंगे। इसके बाद वह धर्मशाला (Dharamshala) जाएंगे, वहां वह सर्किट हाउस में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। रात को वह सर्किट हाउस धर्मशाला में ही रहेंगे। अगले दिन वह कांगड़ा (Kangra) के लिए रवाना होंगे। यहां पर वह एक भवन की आधारशिला रखेंगे और उसके बाद वह मंडी (Mandi) के लिए रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्रियों व मुख्य न्यायाधीशों के संयुक्त सम्मेलन में लिया भाग

कुछ इस तरह का रहेगा सीएम का दौरा

दो मई को सीएस जयराम ठाकुर का हेलीकॉप्टर शिमला (Shimla) के अनाडेल मैदान से सुबह 10:10 पर उड़ान भरेगा। 10:45 पर सीएम का हेलीकॉप्टर कांगड़ा हवाई अड्डे (Kangra Airport) पर उतरेगा। यहां पर बीजेपी कार्यकर्ता उनका जोरदार स्वागत करेंगे। इसके बाद सीएम जयराम का काफिला 11 बजे शाहपुर के लिए रवाना हो जाएगा।

शाहपुर में करेंगे शिलान्यास

करीब 11:15 पर सीएम का काफिला शाहपुर में पहुंचेगा। यहां पर सीएम शाहपुर के बस अड्डे (Shahpur Bus Stand) का शिलान्यास करेंगे और साथ ही नए पुलिस थाना (New Police Station) की नींव भी रखेंगे। 11:35 पर सीएम जयराम ठाकुर शाहपुर के ग्राउंड पहुंचेंगे। यहां पर सीएम विभिन्न विकासनात्मक योजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा सीएम मैदान में उपस्थित जनसमूह को भी संबोधित करेंगे। करीब पौने दो बजे सीएम का काफिला धर्मशाला के लिए रवाना होगा। सवा दो बजे सीएम सर्किट हाउस धर्मशाला (CM Circuit House Dharamshala) पहुंचेंगे और यहां सीएम बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान वह आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति तैयार करेंगे। धर्मशाला के सर्किट हाउस में ही सीएम रात को रुकेंगे।

तीन मई को जाएंगे कांगड़ा

3 मई को सुबह साढे़ दस बजे सीएम का काफिला कांगड़ा के लिए रवाना हो जाएगा। पौने ग्यारह बजे पर सीएम कांगड़ा के बाइपास रोड पर पहुंचेंगे। यहां सीएम द्वारा भगवान परशुराम संस्कृत भवन के आधार शिला रखेंगे। करीब सवा ग्यारह बजे सीएम का काफिला कांगड़ा बाइपास से कांगड़ा हवाई अड्डे के लिए रवाना हो जाएगा। साढे़ ग्यारह बजे सीएम कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। सीएम का हेलीकॉप्टर (Helicopter) करीब 11ः45 पर वापस जिला मंडी के लिए उड़ान भरेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है