×

मंडी का एक दौर आया है, जिन्हें समझ नहीं आ रहा उन्हें समझाना चाहिए : जयराम ठाकुर

सेरी मंच से जयराम ठाकुर ने जनता से की अपील, चुनाव से पहले निकल रहे कई मायने

मंडी का एक दौर आया है, जिन्हें समझ नहीं आ रहा उन्हें समझाना चाहिए : जयराम ठाकुर

- Advertisement -

मंडी। मुझे इस बात की प्रसन्नता है। मंडी (Mandi) ने बहुत लंबे समय तक इंतजार किया है। कई दशकों का इंतजार पूरा हुआ है। आज एक दौर मंडी का आया है, आज एक दौर सेरी मंच का आया है। ऐसे दौर को मुझे लगता है कि लोगों को समझना चाहिए और जिन्हें समझ नहीं आ रहा है उन्हें समझाने की अगर जरूरत पड़े तो उन्हें समझाना चाहिए। मैं राजनीतिक दृष्टि से कुछ बातों का जिक्र नहीं करना चाहता । एक भाव था जो पूरा हुआ है। यह बता सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने मंडी के सेरी मंच (Seri Manch) पर जनता को संबोधित करते हुए कही।


यह भी पढ़ें : अनुराग का तंज- संसद से सड़क तक कांग्रेस ने अपने कारनामों से बनाएं कई रिकार्ड

इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं और मंडी में शिव धाम (Mandi Shiv Dham) की स्थापना का उद्देश्य भी बताया। सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने दस सीटें मांगी थी आपने दस की दस सीटें दी तभी जाकर ये मुकाम हासिल हुआ है। उन्होंने सरकार के तीन वर्षों के कार्यकाल को जनता को समर्पित किया। जब भी अवसर होता है मंडी के लिए और प्रदेश के लिए कुछ करने का उस दृष्टि से हम प्रयास करते हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि शिव धाम की क्लीयरेंस का काम डेढ़ साल से पेंडिंग था।

यह भी पढ़ें : कसौली में राजीव शुक्ला की अध्यक्षता में शुरु हुआ कांग्रेस का महामंथन, पढ़े क्या बन रही रणनीति

शिवधाम की वजह से क्लीयर हुए प्रदेश के 600 प्रोजेक्ट

इसके अलावा भी प्रदेश के 600 काम सुप्रीम कोर्ट में मामला लंबित होने के कारण बंद पड़े थे। सीएम ने कहा कि मैं तफ्सील से इसलिए जानकारी दे रहा हूं कि हम कहां तक गए मंडी के लिए और कहीं आगे भी मेहनत करने की जरूरत करने की पड़ेगी तो वो भी करेंगे। सीएम ने कहा कि मैंने पीएम से समय लिया था। पीएम से मिलने पर मैंने बताया कि कैसे हमारे काम डेढ़ साल से लटके हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले हम सॉलिसिटर जनरल से मिलते पीएम नरेंद्र मोदी का संदेश उन तक पहुंच गया था। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा शिव का आशीर्वाद हुआ। मंडी के शिवधाम की वजह से एक झटके में प्रदेश के 600 प्रोजेक्ट क्लीयर हो गए।

क्यों कही सीएम ने ऐसी बात

दरअसल इससे पहले मंडी जिला के विधायक और मंत्री ही जनसभाओं में इस तरह की बातें खुले में किया करते थे कि मंडी जिला को सीएम मिले हैं। आप लोग समझ जाओ, लेकिन अब सीएम जयराम ठाकुर को खुद मंडी के सेरी मंच पर यह बात कहनी पड़ी। हालांकि मंडी में नगर निगम के चुनाव भी होने हैं, लेकिन इस तरह से सीएम के इस तरह के बयान देने के कई मायने निकलते हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है