Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

करसोग में बोले-जयराम ठाकुर; लंबे समय बाद फेरा आया है, इस नाटी को ठीक से लगाएं

बोले नाटी लगी है अभी लंबी चलेगी, कहा सराजी नाटी लंबी चलती है

करसोग में बोले-जयराम ठाकुर; लंबे समय बाद फेरा आया है, इस नाटी को ठीक से लगाएं

- Advertisement -

करसोग। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) आज करसोग विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने करोड़ों की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए। इस दौरान आयोजित जनसभा में उन्होंने विपक्ष पक जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही एक बार फिर वो नाटी के इशारों में बात कह गए कि मंडी में अभी सीएम (CM) की कुर्सी लंबे समय तक रहेगी। कोरोना काल के बीच विपक्ष द्वारा लगातार लगाए गए आरोपों का सीएम जयराम ठाकुर ने दोटूक जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: आज कौल सिंह रहे सीएम के निशाने पर, द्रंग विस में किए कई लोकार्पण व शिलान्यास

सीएम जयराम ठाकुर ने करसोग (Karsog) में कहा कि विपक्ष के मित्र कई तरह की बातें करते रहे। सफर चाहे मुश्किल भरा रहा, लेकिन हम लगातार आगे बढ़ते रहे। कोरोना काल में भी विकास की गति रुकने नहीं दी और कोरोना के कारण यदि कहीं नहीं पहुंच पाया तो ऑनलाइन उद्घाटन और शिलान्यास किए। उन्होंने कहा कि किसी भी विधानसभा में 100 करोड़ से कम के उद्घाटन शिलान्यास नहीं किए हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) पर फिर से बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि मैं बीते दिनों द्रंग में गया था। वहां वो व्यक्ति कहते हैं कि काम नहीं हो रहा, विकास नहीं हो रहा। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि द्रंग विधानसभा में एक दिन में 45 उद्घाटन और शिलान्यास किए हैं, जिनकी लागत करीब 200 करोड़ रुपए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 50 साल सत्ता में रही और जब कोरोना आया तो हिमाचल में 50 वेंटिलेटर थे उसमें भी आधे खराब थे। बकौल जयराम ठाकुर कोविड का संकट पूरी दुनिया में है। ये संकट जयराम ने नहीं लाया।

 

 

उन्होंने कहा कि बोलना आसान होता है, लेकिन करना मुश्किल होता है। अगर विपक्ष को कोरोना से लड़ने का तरीका पता था वो पंजाब में कांग्रेस सरकार को क्यों नहीं बता पाए। पूरे भारत में हिमाचल वैक्सीनेशन (Himachal Vaccination) के मामले में नंबर एक पर चल रहा है। इसके अलावा सीएम जयराम ठाकुर गृहिणी योजना, हिमकेयर योजना और केंद्र की आयुषमान और उज्जवला योजना के कसीदे पढ़े। इसके साथ ही उन्होंने एक बार मंडी जिला से सीएम बनने पर कहा कि इस बार लंबे समय बाद फेरा आया है। ऐसे में इस बार ठीक ढंग से नाटी डालना। उन्होंने कहा कि वैसे भी सराज की फेटी नाटी काफी ज्यादा लंबी चलती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है