×

सोशल मीडिया पर बहुत सारी चीजें डाली जा रहीं, सब्र करें-किसी की जिंदगी चली गई है

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा आवश्यक हुआ तो सोशल मीडिया में झूठ फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर बहुत सारी चीजें डाली जा रहीं, सब्र करें-किसी की जिंदगी चली गई है

- Advertisement -

शिमला। सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत के बाद कई सवाल हैं, जिनके जवाब अभी किसी के पास नहीं है। आज हिमाचल प्रदेश के बजट सत्र ( Budget Session of Himachal Pradesh Vidhansabha) के दौरान प्रश्नकाल के समाप्त होते ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ( Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने सांसद राम स्वरूप शर्मा ( late MP Ram Swaroop Sharma) की संदिग्ध मौत का मामला सदन में उठाया। अग्निहोत्री ने कहा कि जिस तरह से सांसद संदिग्ध परिस्थितियों में मिले हैं ,उसके बाद कई चर्चाएं हो रही हैं। इसलिए उनकी मौत की जांच होनी चाहिए। अब सीएम जयराम ठाकुर ने इस बार में फिर से सरकार की बात रखी है।


यह भी पढ़ें: ‘राम’ के जाने से ‘जय’ की सियासी परीक्षा, ‘राम’ परिवार के सामने कौन होगा BJP का ‘स्वरूप’

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि विपक्ष को अपनी बात कहने का अधिकार है मैं उसमें कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन इतना देखना चाहिए कि अभी हाल ही में यह घटना घटित हुई है परिवार अभी सदमे में है। परिवार सदमे से बाहर नहीं आया है। सांसद रामस्वरूप शर्मा की मृत्यु (Ramswaroop Sharma Death) दिल्ली में हुई है। वहां एफआईआर दर्ज हुई है और क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की है। सीएम ने कहा कि पोस्टमार्टम हुआ है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना बाकी है। ऐसे में बहुत जल्दी किसी निष्कर्ष पर पहुंचना उचित नहीं है। मैंने सदन में भी यही कहा है कि जो मामला दर्ज हुआ है उसकी रिपोर्ट आने का इंतजार करना है। परिवार के साथ बात हुई है। परिवार ने स्वास्थ्य के इतर कोई बात उनके बारे में नहीं कही है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इसे राजनीति दृष्टि से शेप नहीं देनी चाहिए। उधर, सीएम जयराम ठाकुर सहित कैबिनेट मंत्रियों, विधायकों ने विधानसभा परिसर में मंडी के सांसद स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की व दिवंगत आत्मा के सम्मान में दो मिनट का मौन भी रखा।

इसके अलावा पत्रकारों ने रामस्वरूप शर्मा की मौत के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातों के लेकर भी सवाल किया। इसमें सीएम ने कहा कि इन्वेस्टिगेशन प्रोसेस पूरा होने बाद कुछ कहना चाहिए। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने बिना सबूत के कुछ चीजें डाली हैं। उस पर भी सब्र करना चाहिए। किसी व्यक्ति की जिंदगी चली गई और ऐसी परिस्थित में हम अपनी-अपनी सुविधा के अनुसार समाज के सामने चीजें प्रस्तु करने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली में पूरे मामले की जांच का हमें इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में गलत तथ्यों और बिना सबूत के आधार पर कुछ बातें कहीं जा रही है उसमें हम मालूम करेंगे और आवश्यक होगा तो कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है