×

रामस्वरूप शर्मा की मौत की जांच CBI से करवाने पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा…

पहले परिवार से की जाएगी बात, उनके सपने करेंगे साकार

रामस्वरूप शर्मा की मौत की जांच CBI से करवाने पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा…

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत के मामले की जांच सीबीआई से करवानी है या नहीं इस बारे में पहले उनके परिजनों से बात की जाएगी। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने रामस्वरूप शर्मा के अंतिम संस्कार के बाद पत्रकारों से कहीं। उन्होंने कहा कि सभी मामलों में पहले परिवार से बात की जाएगी। उन्होंने कहा कि पूरे मामले में फिलहाल दिल्ली में मामला दर्ज है और वहां जांच चल रही है। आपको बता दें कि बीजेपी के नेता और पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर भी मामले की जांच करने की मांग कर चुके हैं। इसके अलावा विक्रमादित्य सिंह ने भी सांसद की मौत के मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है।


यह भी पढ़ें: सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत की CBI जांच हो, उनके परिवार को न्याय मिलना चाहिए : विक्रमादित्य

आपको बता दें कि आज सांसद रामस्वरूप शर्मा का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव जलपेहड़ के पास मच्छयाल में किया गया। इस दौरान हज़ारों लोगों ने अपने सांसद रामस्वरूप शर्मा को नम आंखों से भावभीनी श्रद्धांजलि दी। सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, सीएम के ओएसडी शिशु धर्मा, जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, मंत्री सरवीण चौधरी, सतपाल सत्ती, जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा, पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह, कांग्रेस नेता ठाकुर कौल सिंह ठाकुर, कांग्रेस महासचिव आश्रय शर्मा सहित विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के विधायक उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें:Live : सांसद रामस्वरूप की पार्थिव देह अंतिम दर्शनों के लिए रखी, लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सांसद रामस्वरूप शर्मा की एक अलग कार्यशैली थी व उनके सपनों को साकार करने के लिए प्रदेश सरकार प्रयत्नशील रहेगी। उन्होंने कहा कि जिन परिस्थितियों में सांसद राम स्वरूप शर्मा का निधन हुआ उस बारे दिल्ली में मामला दर्ज है व जांच की जा रही है। सांसद राम स्वरूप शर्मा की आत्महत्या के बारे में सीबीआई जांच करवाने पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि वे इस बारे पहले सांसद के घर के सदस्यों से बात करेंगे, अगर वो इसमें अपनी सहमति जताते हैं तो इस बारे विचार किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है