Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

उन युवाओं का अब क्या होगा जो पुलिस परीक्षा के लिए ओवर एज हो जाएंगे

जिस प्रेस में पेपर छपा वह किस का है और किस नेता का है रिश्तेदार

उन युवाओं का अब क्या होगा जो पुलिस परीक्षा के लिए ओवर एज हो जाएंगे

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल कांग्रेस कोषाध्यक्ष (Himachal Congress Treasurer) डॉ राजेश शर्मा ने पुलिस भर्ती के पेपर लीक मामले (Paper Leak Case of Police Recruitment) में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) पर आरोप लगाया है वह असली गुनहगारों को बचाने का पूरा प्रयास कर रहें है। उन्होंने कहा कि एसआईटी या सीबीआई (CBI)जांच से कुछ होने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में राजनीतिक संरक्षण और पुलिस की मिलीभगत साफ है। कांग्रेस नेता (Congress leader)ने आरोप लगाया कि चोर दरवाजे से अपने चहेतों को नौकरियां दी जा रही है। उन्होंने कहा कि सीएम बताएं कि जिस प्रेस में यह पेपर छपा वह किस का है, और किस नेता का रिश्तेदार है, उस पर क्या कार्रवाई हुई। उन्होंने कहा कि पेपर बनने से लेकर छपाई व परीक्षा केंद्र तक सुरक्षित पहुंचाना सुरक्षा अधिकारियों का काम था और यह पुलिस के पास था। उन्होंने कहा कि अब पुलिस ही इस मामलें की जांच की लीपापोती करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा बेरोजगारों के साथ एक बड़ा धोखा हुआ है और यह सरकार का फेलियर। डॉ राजेश ने सीएम (CM) से पूछा कि वह बताए कि उन युवाओं का क्या होगा जो अब इस परीक्षा के लिए ओवर एज हो जाएंगे और जिन्होंने पूरी ईमानदारी से कड़ी मेहनत से यह परीक्षा पास की थी।

यह भी पढ़ें- माजरा प्रकरण पर सीएम जयराम सख्त: कहा- कानून के दायरे से बाहर जाने वालो पर होगी सख्त कार्रवाई

डॉ राजेश ने प्रदेश में बीजेपी(BJP) के केंद्रीय नेताओं के दौरे को उनकी हड़बड़ाहट बताते हुए कहा है कि प्रदेश में चार उप चुनावों में बीजेपी की करारी हार के बाद वह इन चुनावों को लेकर बहुत ही डरे हुए दिख रहे है। उन्होंने कहा कि इन नेताओं के यहां आने से अब कोई फर्क पड़ने वाला नहीं। प्रदेश में बीजेपी सरकार की सत्ता से विदाई तय है,लोगों ने इसका पूरा मन बना लिया है। डॉ राजेश ने कहा कि इससे पूर्व भी पीएम नरेंद्र मोदी प्रदेश के दौरे पर आ चुके है। लोगों से विशेष तौर पर सेब बागवानों से किया गया उनका वादा आज दिन तक पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि केंद्रीय भूतल मंत्री नितिन गडकरी ने भी 67 राष्ट्रीय राज मार्गों की घोषणाएं की थी। इसके निर्माण के लिए उन्होंने 65 हजार करोड़ का बजट भी स्वीकृत किया था। लेकिन सीएम जयराम ठाकुर को बताना होगा कि ये पैसा कहां खर्च हुआ। जबकि सच्चाई ये है कि आज दिन तक एक भी नया राष्ट्रीय राजमार्ग नही बना। डॉ राजेश ने बीजेपी नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करना इनकी पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में फिर से चुनाव की बेला में यहां आकर नए शगूफे छोड़कर वापिस चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी बताए कि उन्होंने अपने इस कार्यकाल में चुनावी घोषणा पत्र के अनुसार अपने कितने वादे पूरे किए और कितनों को रोजगार दिया।

डॉ. राजेश (Dr Rajesh Sharma) ने जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह पर आरोप लगाया है कि प्रदेश में पेयजल पाईप बिछाने का ठेका व पूरा काम प्रदेश के बाहरी लोगों लुधियाना और चंडीगढ़ के ठेकेदारों को दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पाइपें बिछाई जा रही है और पानी के सोर्स है ही नहीं। रेलवे लाईन के कार्य में भी बाहरी लोगों को तरजीह दी जा रही है। प्रदेश को दोनों हाथों से लूटा जा रहा है। डॉ राजेश ने सीएम जयराम ठाकुर से ये भी पूछा है कि वह प्रदेश को बताएं कि जेजेएमएम जीवन मिशन के तहत प्रदेश में कितने रेस्ट हाउस बनाए गए। उन्होंने कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार धर्मपुर और सराज विधानसभा क्षेत्र में ही इस मिशन से रेस्ट हाउसों का निर्माण हुआ है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि इन सब बातों का बीजेपी सरकार को आने वाले विधानसभा चुनाव में हिसाब देना होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है