Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,504,980
मामले (दुनिया)

हिमाचल: मंत्री महेंद्र सिंह बोले- आम आदमी पार्टी अभी पानी का बुलबुला; ‘AAP’ ने भी बोला हमला

महेंद्र सिंह ठाकुर ने बीजेपी सरकार के दोबारा सत्ता में काबिज होने का किया दावा

हिमाचल: मंत्री महेंद्र सिंह बोले- आम आदमी पार्टी अभी पानी का बुलबुला; ‘AAP’ ने भी बोला हमला

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में इसी साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) को लेकर सभी राजनीतिक दलों में सरगर्मियां बढ़ गई हैं। प्रदेश में रोड शो से लेकर बैठकों के दौर चल रहे है, जिसमें लोगों को अपनी ओर रिझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। हिमाचल में इस बार बीजेपी और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) भी मैदान में है। इस सब के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का भी दौर जारी है। बीजेपी जहां आप पर हमले कर रही है। वहीं वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बीजेपी पर तंज कस रहे हैं। इसी बीच कांगड़ा में 23 अप्रैल को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और 22 को नगरोटा में जेपी नड्डा के रोड शो पर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: आउटसोर्स कर्मियों को जल्द मिल सकता है स्थायी नीति का तोहफा, सरकार ने मांगा ब्यौरा

मंगलवार को बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Minister Mahendra Singh Thakur) ने आम आदमी पार्टी को पानी का बुलबुला करार दिया है और प्रदेश में बीजेपी सरकार के दोबारा से सत्ता पर काबिज होने का दावा किया है। महेंद्र ठाकुर ने कहा कि बीजेपी देश ही नहींए बल्कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और बीजेपी के पास प्रदेश और देश में बहुत बड़ी लीडरशिप है। आम आदमी पार्टी अभी एक छोटा सा बुलबुला है। आम आदमी पार्टी का दिल्ली का मॉडल सभी ने देख लिया है और अब पंजाब में जो घोषणा की है कितनी पूरी होती है यह पंजाब के लोग भी देख लेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी उनके मॉडल को कॉपी नहीं कर रही, बल्कि लोगों की दिक्कतों को देखते हुए उन को राहत देने के लिए फैसले ले रही है। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांगड़ा में जनसभा पर उठाए जा रहे सवालों पर महेंद्र ठाकुर ने कहा कि जेपी नड्डा (JP Nadda) हिमाचल के हैं और वे अपने घर नहीं आएंगे तो कहां जाएंगे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में गरमाई सियासत: जेपी नड्डा नगरोटा में तो केजरीवाल चंबी मैदान में करेंगे जनसभा

पंकज पंडित ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला

वहीं आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की बीजेपी सरकार को एक बार फिर कटघरे में खड़ा किया है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित (Aam Aadmi Party state spokesperson Pankaj Pandit) ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए उनकी आवाज दबाने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जब इंदौरा की विधायक से स्थानीय व्यक्ति दुर्गेश कटोच ने सवाल किया तो सवाल का जवाब देने के बजाय उनके साथ मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और आम आदमी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है।

पंकज पंडित ने कहा कि बीजेपी ने साढ़े चार साल के कार्यकाल में कोई काम नहीं किया, लेकिन जनता को जरूर परेशान जरूर किया है। आज जिस तरह से एक सवाल पूछने पर आम आदमी की पिटाई की जा रही है वो उसकी बौखलाहट का नतीजा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस बौखलाहट का नतीजा आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता जरूर देगी। उन्होंने कहा कि हिमचाल की जनता से आम आदमी पार्टी को अपार स्नेह और प्यार मिल रहा है। जो लगातार सदस्यता ग्रहण कर दिखाई दे रहा है। प्रदेश में होने वाले चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी से लाखों की संख्या में लोग जुड़ने वाले हैं। जिससे पार्टी का कुनबा मजबूत होगा

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है