Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

‘AAP’ के हो चुके जबना चौहान और रजनीश सोनी को कांग्रेस ने बनाया अपना पदाधिकारी

जबना चौहान को मंडी जिला कांग्रेस का उपाध्यक्ष तो रजनीश सोनी को जिला महासचिव बनाया

‘AAP’ के हो चुके जबना चौहान और रजनीश सोनी को कांग्रेस ने बनाया अपना पदाधिकारी

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) ने पार्टी छोड़ चुके कार्यकर्ताओं को अपना पदाधिकारी बना डाला। 5 अप्रैल को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हुए दो चेहरों को आज यानी 8 अप्रैल को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपना पदाधिकारी बनाए जाने की सूची जारी की है। यह दो चेहरे जबना चौहान (Jabna Chauhan) और रजनीश सोनी (Rajneesh Soni) हैं। जबना चौहान हालांकि कांग्रेस की ना तो कोई सदस्य थी और ना ही कार्यकर्ता। वहीं दूसरी तरफ नेरचौक निवासी रजनीश सोनी नगर परिषद नेरचौक के चर्चित पार्षद रह चुके हैं। उन्होंने 5 अप्रैल को कांग्रेस को अलविदा कहकर आम आदमी पार्टी ज्वाईन की थी। इन्हें मंडी जिला कांग्रेस कमेटी का महासचिव बनाया गया है। जबकि जबना चौहान को मंडी जिला कांग्रेस कमेटी का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:शिमला में कल आएंगे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रोड शो की तैयारियां पूरीं

जबना चौहान को लेकर एक बात बड़ी स्पष्ट सी नजर आ रही है कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) उसे नाचन से अपना उम्मीदवार बनाना चाहती है और एक चर्चित महिला चेहरे पर दांव खेलना चाह रही है, लेकिन जबना को समय रहते अपनी ओर खींचने में नाकाम रही कांग्रेस ने उस वक्त उसे अपना पदाधिकारी बनाया है जब वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो चुकी है। आम आदमी पार्टी ने भी जबना चौहान को इसी मंशा से अपनी पार्टी में शामिल किया है। शायद कांग्रेस अपने कुनबे के संभालकर रखना चाह रही है और डैमेज कंट्रोल के लिए ही पदाधिकारी बनाने की नई कवायद शुरू की गई है। हमें यह भी जानकारी मिली है कि जो लिस्ट पार्टी ने जारी की है, उसमें शामिल नाम काफी समय पहले पार्टी हाईकमान को भेजे गए थे, लेकिन पार्टी ने लिस्ट जारी करने में काफी देर कर दी।

 

मैं आप की कार्यकर्ता, कांग्रेस की पदाधिकारी नहीं

जबना चौहान ने कहा कि जो लिस्ट जारी हुई है उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। मैंने हालही में आम आदमी पार्टी को ज्वाईन किया है और मैं एक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हूं। कांग्रेस ने किस आधार पर मुझे अपना पदाधिकारी बनाया है मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस बारे में कांग्रेस के नेता ही सही ढंग से बता पाएंगे।

बड़ी देर कर दी मेहरवां आते-आते

नेरचौक नगर परिषद के चर्चित पार्षद रह चुके रजनीश सोनी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ’’बड़ी देर कर दी मेहरवां आते-आते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से तंग आकर उन्होंने आम आदमी पार्टी जवाईन की है और अब कांग्रेस पद का लालच दे रही है। यदि समय रहते सबकुछ संभाला होता तो शायद आज ये नौबत नहीं आती। दूसरे दल में जाने के बाद कांग्रेस ने जो मान-सम्मान दिया है, उसके लिए उनका आभार।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है