Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल: ऊना में बीजेपी के दो ठाकुरों ने धो डाली कांग्रेस और आम आदमी पार्टी, जाने क्या बोले

सीएम जयराम का तंज: नजर मिलाने से कतरा रहे कांग्रेसी, अनुराग ने आप को बताया बरसाती मेंढक

हिमाचल: ऊना में बीजेपी के दो ठाकुरों ने धो डाली कांग्रेस और आम आदमी पार्टी, जाने क्या बोले

- Advertisement -

ऊना। चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के कस्बा अंब (Amb) में शनिवार को सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि देश भर के 5 राज्य में हुए विधानसभा चुनाव से पहले हिमाचल के कांग्रेस नेता (Congress Leader) प्रचंड बहुमत से सरकार बनने के दावे करते नहीं थकते थे, लेकिन चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद हिमाचल विधानसभा में कांग्रेस के नेता नज़र मिलाने से कतराते दिखाई दिए। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे भी बीजेपी के ही पक्ष में आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम बोले: हिमाचल में बिखरा कांग्रेस का कुनबा, अपनी डफली अपना राग अलाप रहे नेता

वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की तुलना बरसाती मेंढक से की। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में यह चुनावी साल है और चुनाव के दिनों में इस तरह के छिटपुट दल अक्सर निकल कर सामने आते रहते हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी की तुलना बरसाती मेंढक से करते हुए कहा कि हाल ही में हुए चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के अधिकांश प्रत्याशी जमानत तक जब्त करवा बैठे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी धीरे-धीरे देश से सिमटती जा रही है। जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में 4 राज्यों में बीजेपी की सरकार (BJP Govt) रिपीट हुई है उसी प्रकार इस साल के अंत में हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी एक बार फिर सत्ता की बागडोर संभालेगी।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः अर्की कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ निकाली रैली, सरकार को भी कोसा

बता दें कि शनिवार को सीएम जय राम ठाकुर और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर एक दिवसीय प्रवास के दौरान चिंतपूर्णी (Chintpurni) विस क्षेत्र के अंब पहुंचे। इस मौके पर स्थानीय विधायक बलबीर सिंह चौधरी के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम जयराम और केंद्रीय मंत्री का जोरदार स्वागत किया। उपमंडल मुख्यालय के मुख्य चौक से सभा स्थल तक सीएम जयराम और केंद्रीय मंत्री को खुली जीप में बैंड बाजे के साथ लाया गया। दोनों नेताओं ने विधानसभा क्षेत्र में कुल 199.52 करोड़ रुपये की 33 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किए। शिलान्यास व उद्घाटन करने के उपरांत सीएम जयराम और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अंब के मैदान में जनसभा को संबोधित किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है