Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य बोले-सीएम जयराम ने ऐसे मंत्री को उतारा जो है बेलगाम

बोले,किसी साफ गिरेबां वाले मंत्री को भेजते जयराम

विक्रमादित्य बोले-सीएम जयराम ने ऐसे मंत्री को उतारा जो है बेलगाम

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे-वैसे बयानबाजी और जुबानी जंग भी तेज होती चली जा रही है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच हुई जुबानी जंग के बाद बीजेपी-कांग्रेस (BJP-Congress) के नेता भी एक-दूसरे पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। शुक्रवार को वन मंत्री राकेश पठानिया(Forest Minister Rakesh Pathania) के नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर हमले के बाद शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ( Vikramaditya Singh) ने वन मंत्री राकेश पठानिया पर हमला साधा है। बकौल विक्रमादित्य सीएम जयराम ठाकुर ने एक ऐसे मंत्री को प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए उतारा, जो बेलगाम है। नूरपुर में रणवीर सिंह निक्का की महारैली के बाद पठानिया बुरी तरह बौखला गए हैं और ऐसे में भी उल-जलूल बयानबाजी कर रहे हैं। विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर को नसीहत दी कि उन्हें अपनी पक्ष रखने के लिए किसी ऐसे मंत्री को उतारना चाहिए था, जिसका गिरेबां  खुद स्वच्छ और साफ होता।

ये भी पढ़ेः Big Breaking: आधी रात में हिला हिमाचल-चली ताबड़तोड़ गोलियां, देखें वीडियो

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार ने बीते साढ़े साल में कोई विकास नहीं कार्य नहीं किया। अब विधानसभा चुनाव नजदीक आता देख बीजेपी नेता लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। विक्रमादित्य सिंह ने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि वह अपने पांच ऐसे कार्य जनता के सामने रखें, जिसे बीजेपी सरकार में शुरू कर उसका उद्घाटन किया गया है। प्रदेश भर में जो विकास कार्य हो रहे हैं और सभी कांग्रेस सरकार ने शुरू किए हैं। जिस मनरेगा योजना की बीजेपी के नेता आलोचना करते थे, आज उसी मनरेगा की प्रशंसा करते नजर आते हैं।

ये भी पढ़ेः मुकेश कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बने तो इसमें बीजेपी का क्या दोष-पठानिया

वहीं वन मंत्री राकेश पठानिया के सहेली शब्द को असंवैधानिक बताने को भी विक्रमादित्य सिंह ने सरासर गलत बताया। उन्होंने कहा कि यह शब्द किसी भी तरीके से ना तो असंसदीय है और न ही असंवैधानिक। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने स्वयं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के खिलाफ गलत बयानबाजी शुरू की है। सीएम ने परिवार को लेकर टिप्पणी की थी ,जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष ने सीएम जयराम ठाकुर को माकूल जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी यह ना सोचे कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री अकेले हैं। उनके साथ पूरी कांग्रेस पार्टी चट्टान की तरह खड़ी है और कांग्रेस सीएम जयराम ठाकुर को ईंट का जवाब पत्थर से देने के लिए तैयार है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार उपचुनाव में मिली 4-0 की हार को भूल गई है। कांग्रेस पार्टी ने उपचुनाव में बीजेपी को ट्रेलर दिया था जिसकी पूरी फिल्म विधानसभा चुनाव में दिखाई जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है