Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य ने मंत्री भारद्वाज की उधेड़ी बखिया, डीसी शिमला को भी नहीं बख्शा

शिमला नगर निगम के डिलिमिटेशन पर भड़क गए शिमला ग्रामीण के विधायक

विक्रमादित्य ने मंत्री भारद्वाज की उधेड़ी बखिया, डीसी शिमला को भी नहीं बख्शा

- Advertisement -

जयराम सरकार में कैबिनेट सुरेश भारद्वाज और शिमला ग्रामीण से विधायक अकसर एक दूसरे पर निशाना साधते रहे हैं। इस बार शिमला नगर निगम के डिलिमिटेशन पर हिमाचल हाईकोर्ट के फैसले के बाद विक्रमादित्य सिंह ने मंत्री भारद्वाज पर हमला किया है। इतना ही नहीं विक्रमादित्य सिंह ने मंत्री सुरेश भारद्वाज के साथ डीसी शिमला को लपेटा डाला।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी ने अपने फायदे के लिए गलत तरीके से डीलिमिटेशन किया। ये सारा किया धरा मंत्री भारद्वाज का है। उनको लग रहा है कि उनकी राजनीतिक विकेट उड़ने वाली है। उसी को देखते हुए सारा तानाबाना डीसी शिमला के साथ बुना गया । मुझे यह कहने में गुरेज नहीं है कि डीसी शिमला ने भी अपने राजनीतिक आकाओं को पूरा करने में पूरा सहयोग दिया, जो एक अधिकारी को नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि अपने फायदे के लिए शक्तियों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर डीलिमिटेशन का काम किया है।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस में हलचल- पुलिस भर्ती पेपर लीक पर चार जून को राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे सुक्खू

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी ने ना केवल कुछ वार्ड में डीलिमिटेशन में गड़बड़ की है, बल्कि कई अन्य वार्ड भी ऐसे हैं जहां अपने फायदे के लिए गलत तरीके से डीलिमिटेशनकिया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पता लगा कर इन सब खिलाफ हाईकोर्ट में और याचिकाएं भी दायर करेगी। बीजेपी ने हर वार्ड में अपने लोगों को आगे लगाने के लिए लोकतांत्रिक प्रणाली की धज्जियां उड़ाई है। इसके लिए हम जमीनी स्तर तक जाएंगे और लोगों के याचिकाएं दायर करवाएंगे।

विक्रमादित्य सिंह की अधिकारियों को चेतावनी

ये विधायक विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर अधिकारियों को चेतवानी देते हुए कहा कि सरकार के इशारों पर काम कर रहे कुछ अधिकारी भी अपनी सेवा शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं। जो अधिकारी सरकार को खुश करने के लिए नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, कांग्रेस सरकार आने पर उनके खिलाफ इंक्वायरी बिठाई जाएगी।इसके साथ ही कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने हिमाचल प्रदेश सचिवालय में कार्यरत अधिकारियों पर मंत्रियों के इशारे पर काम करने के आरोप लगाए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है