Covid-19 Update

2, 85, 020
मामले (हिमाचल)
2, 80, 839
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,144,260
मामले (भारत)
529,736,539
मामले (दुनिया)

कुलदीप राठौर बोले, कांग्रेस की चिंता न करे ‘आप’, जनता को रिझाने में जुटे सीएम

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने एक तीर से दो निशाने साधे, एकजुट होकर कर रहे सभी काम

कुलदीप राठौर बोले, कांग्रेस की चिंता न करे ‘आप’, जनता को रिझाने में जुटे सीएम

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। आम आदमी पार्टी (APP) ने हिमाचल में भी चुनावी ताल ठोक दी है और पंजाब के बाद हिमाचल (Himachal) जीतने का दावा कर रही है। वहीं, कांग्रेस ने हिमाचल में आम आदमी पार्टी के आने से कोई असर न पड़ने की बात कही है। कांग्रेस (Congress) प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि आम आदमी पार्टी कोई चुनौती नहीं है। आम आदमी पार्टी को पंजाब (Punjab) की जनता ने जनमत दिया है और जो वादे वहां किए हैं, उन्हें पूरा करें। हिमाचल में कांग्रेस की क्या स्तिथि है उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें:कांग्रेस को नहीं AAP को पता है बीजेपी को कैसे हराना हैः बोले सतेंद्र जैन

जनता से किए वादों को पूरा करे आप

राठौर ने पांच राज्यों में हुए चुनाव परिणामों के सवालों पर कहा कि यह चुनाव (Election) मुद्दों से हटकर जातिवाद, साम्प्रदायिक धुव्रीकरण पर हुए। उन्होंने कहा कि अब इन सरकारों को लोगों से किए गए अपने सभी वादों को पूरा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनमत सर्वोपरि है और इसका पूरा आदर व सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अलग-अलग राज्यों की अलग-अलग राजनीतिक परिस्थितियां भिन्न भिन्न होती हैं, इसलिए प्रदेश की अन्य राज्यों के साथ कोई भी राजनीतिक तुलना नहीं की जा सकती। राठौर ने इस बात से साफ इनकार किया कि पांच राज्यों में हुए चुनाव परिणामों (Election Result) का कोई असर प्रदेश के चुनावों में कांग्रेस पर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इन परिणामों का राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस मंथन करेगी। देश में आजादी के बाद कई राजनीतिक दल बने और चले भी गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भी बहुत उतार-चढ़ाव देखे पर कांग्रेस कभी भी अपनी विचारधारा से नहीं डगमगाई। उन्होंने दावा किया कि बहुत जल्द कांग्रेस देश में मजबूती के शिखर पर खड़ी होगी।

नगर निगम और विधानसभा चुनावों में होगी शानादार जीत

राठौर ने कहा कि प्रदेश में चार उपचुनावों में कांग्रेस को शानदार जीत हासिल हुई है और अब नगर निगम (Municipal Corporation) चुनावों के बाद विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस को शानदार जीत हासिल होगी। प्रदेश में कांग्रेस संगठन मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है और सभी नेता कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी की मजबूती के लिए कार्य कर रहे है। प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश है। इसी जोश और उत्साह के साथ कांग्रेस चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि सीएम अब लोगों को रिझाने में जुट गए हैं, भाजपा को अब इससे कोई लाभ होने वाला नहीं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है