Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

टैंकर की टक्कर से साइकिल सवार की गई जान, कार व पिकअप में भिड़ंत

ऊना में हुए हादसे, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की मामले जांच

टैंकर की टक्कर से साइकिल सवार की गई जान, कार व पिकअप में भिड़ंत

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना जिला में टैंकर चालक (Tanker Driver) ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में साइकिल सवार (Cyclist) व्यक्ति की मौत हो गई है। मामला पुलिस थाना हरोली के तहत टाहलीवाल स्थित रियात सर्विस स्टेशन के समीप पेश आया है। मृतक व्यक्ति की पहचान राजेश कुमार पुत्र कैलाश नाथ निवासी संतोषगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una Hospital) भेज दिया है। वहीं टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: पुलिया से टकराकर बीयर से भरा ट्रक खड्ड में गिरा, दो की गई जान-दो घायल

 


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर राजेश कुमार निवासी संतोषगढ़ अपनी साइकिल पर टाहलीवाल से संतोषगढ़ अपने घर की तरफ की तरफ जा रहा था। इस दौरान संतोषगढ़ (Santoshgarh) से टाहलीवाल की तरफ आ रहे टैंकर ने रियात सर्विस स्टेशन टाहलीवाल के समीप राजेश कुमार की साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजेश कुमार की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें: पता पूछने के बहाने ऊना में बाइक सवार नकाबपोशों ने छीन ली बुजुर्ग के गले से चेन

 

वहीं, ऊना जिला के पुलिस थाना हरोली के तहत बढ़ेडा में कार व पिकअप की आमने सामने हुई टक्कर में 3 लोग घायल हो गए है, जिन्हें डीएमसी लुधियाना के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को बढ़ेडा कोऑपरेटिव सोसाइटी कार्यालय के नज़दीक 2 वाहनों की आमने सामने टक्कर हो गई। बताया कि रहा है कि कार में सवार लुधियाना निवासी 4 लोग ऊना की ओर से हरोली की तरफ जा रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रही पिकअप से उनकी कार की अचानक टक्कर हो गई, जिसके चलते कार में सवार चालक सहित 4 लोगो में से 3 लोग घायल हो गए, जिनकी पहचान विजय कुमार, मक्खन चंद व दुशल चौधरी निवासी लुधियाना (Ludhiana) के रूप में हुई है। जबकि हादसे में कार चालक कुशल बच गया। दुर्घटना के तुरंत बाद ही स्थानीय लोगो ने राहगीर के वाहन की मदद से घायलों को इलाज के लिए ऊना अस्पताल भेजा। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें लुधियाना के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू की। इसकी पुष्टि करते हुए हरोली थाना प्रभारी मनोज कुमार ने की है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है