Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

शगुफ्ता अली का दर्द सुन रो पड़ी ‘डांस दीवाने’ की टीम, माधुरी ने दिए 5 लाख रुपए

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

शगुफ्ता अली का दर्द सुन रो पड़ी ‘डांस दीवाने’ की टीम, माधुरी ने दिए 5 लाख रुपए

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जो कई साल तक काम करने के बाद गुमनाम हो जाते हैं और फिर बाद में पता चलता है कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे। कुछ लोग शायद सही समय से दूसरों तक अपनी बात पहुंचा नहीं पाते, लेकिन जो पहुंचा पाते हैं उनके लिए मदद के हाथ आगे आ ही जाते हैं। कुछ दिनों पहले फेमस एक्ट्रेस शगुफ्ता अली (Actress Shagufta Ali) ने ये खुलासा किया था कि वह पिछले कुछ साल से आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। हालत यहां तक बुरे हो गए कि शगुफ्ता को अपनी कार और गहने तक बेचने पड़े। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास कुछ भी बेचने के लिए बचा नहीं है, ऐसे में उन्होंने सभी से मदद की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें:  गूची का बैग लेकर निकले रणवीर सिंह, लोग बोले – दीपिका का सामान किया चोरी

 


 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब एक्ट्रेस को 5 लाख रुपए की मदद मिल गई है। डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) की तरफ से शगुफ्ता अली को 5 लाख रुपए दिए गए हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें शो की जज माधुरी दीक्षित शगुफ्ता को 5 लाख रुपए का चेक देती दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो पर पहुंचे हैं जो कंटेस्टेंट को प्यार से गले लगाते दिख रहे हैं। इसके बाद शगुफ्ता अली स्टेज पर आती हुई दिखती हैं।

बातचीत के दौरान अपनी आर्थिक स्थिति (Economic Condition) के बारे में बताते हुए शगुफ्ता कहती हैं ‘पिछले 36 साल में से 32 साल बहुत बेहतरीन गुज़रे, खूब काम किया खूब स्ट्रगल किया, लेकिन 4 साल पहले से हालात खराब होने लगे, कहीं भी बात नहीं बन रही थी। उसी दौरान डायबिटीज की वजह से मेरे पैरों की तकलीफ बढ़ गई, इसका असर मेरी आंखों पर भी हुआ है, 4 साल में मुझे जो तकलीफ हुई वो मुझसे बर्दाश्त नहीं हुई, ये इंडस्ट्री मेरा घर है मैंने इसे अपने 36 साल दिए हैं’। शगुफ्ता का दर्द सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें भी नम हो जाती हैं। इसके बाद माधुरी उनको 5 लाख रुपए का चेक देती हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है