हिमाचल में दो युवकों के मिले शव, फारेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य; हर तरफ दहशत का माहौल

सुंदरनगर के कपाही में मिला शव, डेढ़ साल पहले हुई थी युवक की शादी

हिमाचल में दो युवकों के मिले शव, फारेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य; हर तरफ दहशत का माहौल

- Advertisement -

सुंदरनगर/शिमला /बिलासपुर। मंडी जिला के सुंरदनगर में जहां सड़क किनारे एक युवक का शव (Dead Body) मिला है। वहीं शिमला के जुब्बल में भी एक व्यक्ति की डेड बाडी मिली है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला सुंदरनगर की ग्राम पंचायत कपाही के गांव डोढ़वां में मंगलवार को सामने आया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फारेंसिक टीम (Forensic Team) को भी जांच के लिए बुलाया है। मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय मुंशी राम पुत्र नारायण सिंह निवासी देरडू पंचायत कपाही सुंदरनगर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल के कुल्लू में दो लोगों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा व्यक्ति, हत्या का केस दर्ज

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सड़क किनारे (Road Side) एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की युवक की मौत हो चुकी थी। प्रारंभिक जांच में युवक की किसी वाहन द्वारा टक्कर लगने से मौत होना माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि मुंशी राम मजदूरी करता था और अभी डेढ़ वर्ष पहले ही उसकी शादी हुई थी। मुंशी राम के माता-पिता का भी देहांत हो चुका है और अब उसके परिवार में सिर्फ पत्नी ही बची है। डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sundernagar) दिनेश कुमार ने कहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम व फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

शिमला में मिली लापता युवक की लाश

वहीं शिमला के जुब्बल थाना के तहत एक लापता व्यक्ति का शव उसके घर से ही कुछ दूरी पर मिला है। मृतक व्यक्ति की पहचान अनिल कुमार उर्फ चुनूं पुत्र मैंन राम गांव कंदरोट जुब्बल के रूप में हुई है। युवक अक्टूबर माह से लापता था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने युवक की तलाश के लिए ड्रोन तक की मदद भी ली थी, लेकिन सफलता नहीं मिली। लेकिन आज सुबह भेड़ बकरियां ले जा रहे लोगांे ने शव को देखा और उसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है।

बिलासपुर में महिला के साथ मारपीट

जिला बिलासपुर (Bilaspur)  में एक महिला ने उसके साथ मारपीट (Beating) की शिकायत दर्ज करवाई है। मामला पुलिस थाना सदर के तहत बरोग गांव से सामने आया है। पुलिस को सौंपी शिकायत में पीड़ित महिला सुहारू देवी पत्नी स्वर्गीय तुलसी राम ने सीता देवी पत्नी बृजलाल व कमला देवी पत्नी रामलाल के ऊपर मारपीट करने का आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि सीता देवी ने सोमवार को आंगन में आकर उसके साथ डंडे से मारपीट की है तथा इससे टांग व छाती में अंदरूनी चोटें आई हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है