Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

पोस्टर वॉर: डिप्टी स्पीकर हंसराज का विक्रमादित्य पर तीखा हमला, कहा-‘राजनीतिक गिद्ध’

विक्रमादित्य सिंह से हंसराज ने पूछा- किसके संस्कारों में कमी

पोस्टर वॉर: डिप्टी स्पीकर हंसराज का विक्रमादित्य पर तीखा हमला, कहा-‘राजनीतिक गिद्ध’

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में आगामी उपचुनाव को लेकर सियासी बिगुल फूंका जा चुका है। जिसके चलते अब दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने विक्रमादित्य पर तंज कसा है। दरअसल, विक्रमादित्य की ओर से सोशल मीडिया पर ‘वोट नहीं श्रद्धांजलि चाहिए’ पोस्ट शेयर किया गया था। जिसके ऊपर हंस राज ने सोशल मीडिया पर विक्रमादित्य सिंह के पोस्टर को जोड़ते हुए एक पोस्टर जारी किया है और लिखा, “लाश की राजनीति परिवार का संस्कार, राजनीतिक गिद्ध”। वहीं, साथ ही पूछा कि तय आप करके बताओ कि किसके संस्कारों में कमी है?

यह भी पढ़ें:पूर्व सांसद राजन सुशांत पर बोले भवानी पठानिया,”हर चीज की एक्सपायरी डेट होती है”

वहीं, विधानसभा उपाध्यक्ष ने लिखा कि वह एक गरीब नल फिटर के बेटे हैं। गरीब आदमी एक वक्त की रोटी कम खाता है, लेकिन अपने बच्चों को संस्कार और शिक्षा जरूर देता है। हंस राज ने बिना नाम लिए लिखा कि जब श्रद्धांजलि देने की बात थी तो तब कोरोना काल होने के बावजूद आम जनता से लेकर बीजेपी परिवार इनके साथ खड़ा रहा। जेपी नड्डा और सीएम जयराम ठाकुर कार्यक्रम में मौजूद रहे। आज चुनाव की बेला आते ही संस्कार दिखने लगा है। पिता की लाश पर राजनीति करने लगे हैं। गरीब मजदूर के बेटे जयराम जी के पिता का दिया ये संस्कार था कि आदरणीय वीरभद्र सिंह की अंतिम यात्रा में कोई कमी नहीं आने दी।

यह भी पढ़ें:योगी सरकार पड़ा नरमः प्रियंका गांधी रिहा, राहुल के साथ लखीमपुर जाने की दी इजाजत

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर भी विक्रमादित्य को घेरा। बीजेपी विधायक ने कहा कि सोनिया गांधी शिमला में हफ्तों रहकर चली गई, लेकिन श्रद्धांजलि देने आपके घर नहीं आई, लेकिन प्रेम कुमार धूमल के ही संस्कार थे कि अनुराग ठाकुर आपके घर पहुंच कर शोक के भागीदार बने।

 

कब से बिगड़ी बात

विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान कांग्रेस विधायकों ने राज्यपाल के अभिभाषण के बाद विधानसभा में जमकर हंगामा किया था। इस दौरान धक्का मुक्की भी हुई थी। डिप्टी स्पीकर पर धक्का मुक्की के आरोप लगाए गए थे। जिसके बाद बाद विक्रमादित्य ने हंसराज पर निशाना साधते हुए संस्कारों की कमी बताया था।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है