हमीरपुर में मिले भ्रूण का होगा डीएनए टेस्ट, शिमला भेजे सैंपल

भोरंज में गाड़ी चोरी के दो आरोपी रिमांड पर भेजे, हो सकते हैं बड़े खुलासे

हमीरपुर में मिले भ्रूण का होगा डीएनए टेस्ट, शिमला भेजे सैंपल

- Advertisement -

हमीरपुर। उपमंडल भोरंज की पलपल पंचायत में मिले भ्रूण (Fetus) मामले की जांच को अब डीएनए टेस्ट (DNA Test) आगे बढ़ाएगा। पुलिस इस मामले में हर पहलु पर गहनता से जांच कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने इस मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए भ्रूण का डीएनए टेस्ट करवाने के लिए सैंपल शिमला भेजे (Samples Sent to Shimla) हैं। पुलिस भ्रूण की मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। जल्द ही पुलिस इस मामले के रहस्य से पर्दा उठाएगी।


यह भी पढ़ें:तरसूह हत्या मामला : परिजनों और ग्रामीणों ने कांगड़ा थाने का किया घेराव, दिया धरना

दीगर है कि गत रविवार दोपहर बाद भोरंज क्षेत्र की ग्राम पंचायत पलपल के कस्बे नगरोटा गाजियां में श्मशानघाट के समीप नाले में पत्थरों के नीचे भ्रूण दबा मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर मामला दर्ज कर लिया था। अब इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नवजात शव का डीएनए टेस्ट करवाने का फैसला लिया है। भ्रूण किसका है अभी तक इस बात का पता लगाने में बेशक पुलिस नाकाम रही है। लेकिन पुलिस विभाग (Police Department) की मानें तो शीघ्र ही इस पहेली के सुलझा लिया जाएगा।

गाड़ी चोरी मामले में गिरफ्तार दो आरोपी रिमांड पर भेजे

भोरंज क्षेत्र के झरलोग से चोरी हुई गाड़ी (Stolen Car) के मामले में गिरफ्तार किए गए 2 आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट (Court) में पेश किया है। जहां कोर्ट ने दोनों आरोपियों को पुलिस की मांग पर 30 नवंबर तक रिमांड पर भेज दिया है। 30 नवंबर तक दोनों आरोपी पुलिस रिमांड (Police Remand) पर रहेंगे। इस दौरान पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ करेगी तथा इस मामले में संलिप्त अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल करेगी।

उल्लेखनीय है कि भोरंज विधानसभा क्षेत्र के झरलोग से चोरी हुई गाड़ी को भोरंज पुलिस ने पंजाब के कीरतपुर से बरामद किया था। गाड़ी के साथ मंडी जिला के 2 युवाओं को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था। इस वारदात में इन दोनों के साथ अन्य लोगों के गिरोह के होने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस ने वारदात में सम्मिलित गिरोह की धरपकड़ के लिए आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर लिया है। अब पुलिस इस मामले से शीघ्र पर्दा उठाएगी।

जानकारी देते हुए एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने बताया कि भोरंज क्षेत्र से गाड़ी चोरी मामले में पंकज कुमार (22), अजय कुमार (24) जिला मंडी को पुलिस ने पंजाब के कीरतपुर से गाड़ी सहित गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। जहां कोर्ट ने उन्हें 30 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। इस मामले में कौन-कौन लोग संलिप्त हैं, पुलिस रिमांड के दौरान दोनों आरोपियों से इस बारे गहनता से छानबीन की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है