Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

Girlfriend से शेयर ना करें ये बातें वरना शुरू होने से पहले खत्म हो जाएगा आपका रिश्ता

Girlfriend से शेयर ना करें ये बातें वरना शुरू होने से पहले खत्म हो जाएगा आपका रिश्ता

- Advertisement -

जब भी हम किसी को किसी के साथ रिश्ते की शुरुआत करते हैं तो हम उस व्यक्ति के सामने अपना अच्छा ज्यादा से ज्यादा पहलू पेश करते हैं। कुछ ऐसी आदतें (Habits) भी होती हैं, जिनके बारे में आपके साथी को जानना बेहद जरूरी है। हालांकि, यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के साथ ही होता है। अक्सर महिलाएं चीजों को छिपाने की कला में माहिर होती हैं जबकि एक पुरुष उन तमाम बातों को भी उगल देते हैं, जिनके कारण उनका रिश्ता (Relationship) टूटने की कगार पर भी आ सकता है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक-दूसरे के बारे में कितना जानते हैं, लेकिन एक रिश्ते में रहते हुए कुछ ऐसी आदतें भी होती हैं, जो आप दोनों के अलग होने का कारण बनती हैं। हम आपको बता रहे हैं वो चार बातें, जो कभी भी लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड से शेयर नहीं करनी चाहिए वरना आपका रिश्ता शुरू होने से पहले खत्म हो सकता है …


यह भी पढ़ें: इन छोटी-छोटी चीजों का ध्यान रखेंगे तो मजबूत होगा रिश्ता, जानें

दोस्त की गर्लफ्रेंड ज्यादा सुंदर


इस बात में कोई दोराय नहीं कि अक्सर लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा दोस्त की प्रेमिका पसंद होती है। भले ही आप दोनों के बीच कितनी भी अच्छी बॉन्डिंग क्यों न हो लेकिन इसके बाद भी वह अपनी गर्लफ्रेंड के पीछे उनकी तारीफ करने से

भले ही आप अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कितने भी लॉयल क्यों न हों, लेकिन वह कभी बर्दाश्त नहीं करेगी कि उसका पार्टनर अपनी फीमेल दोस्तों के साथ मूवी डेट का प्लान बनाए या जाए। अगर आपने अपनी प्रेमिका की गैर मौजूदगी ऐसा कोई कदम उठाया है तो इस बात को उनसे कभी भी शेयर ना करें। हालांकि, हम इस बात को मानते हैं कि दोस्तों संग हैंगऑउट करने में कोई परेशानी नहीं है लेकिन लड़कियों को अक्सर अपने पार्टनर की फीमेल फ्रेंड्स से जलन की भावना होती है, जो कई बार कपल्स के बीच लड़ाई का कारण बनती है।

टेक्स्टिंग करना अच्छा नहीं लगता

बहुत से लड़के ऐसे होते हैं जिन्हें मोबाइल पर मैसेज यानी टेक्स्टिंग करना पसंद नहीं होता है। उन्हें दिनभर मोबाइल पर बातें करते रहना बेकार रहता है। वे लाइफ में थोड़ा खुद के लिए समय चाहते हैं। हालांकि खुलकर ये बात प्रेमिका से कह नहीं पाते हैं। यदि वे ये बोल दें तो इनके ब्रेकअप होने के चांस और भी बढ़ जाते हैं।

गर्लफ्रेंड की मां पसंद नहीं तो

भले ही आपकी प्रेमिका की मां आपके रिश्ते में बहुत अधिक शामिल होने की कोशिश कर रही हों या वह आपको बात-बात पर टोक रही हों लेकिन इस बात को आपको कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड से शेयर नहीं करना चाहिए, क्योंकि किसी भी लड़की को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती कि उसका बॉयफ्रेंड उसकी मां को भला-बुरे बोले। हालांकि, हम ऐसा भी नहीं कह रहे हैं कि आप अपनी भावनाओं को आहत होने दें लेकिन इस बात का भी ध्यान रखें कि भावनाएं आपके रिश्ते पर बुरा प्रभाव भी डाल सकती है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है