हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

डॉ राजेश बोले, देहरा की बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं-रोजगार मेरी प्राथमिकता

शिक्षा के ढांचे को भी मजबूती देने का बराबर काम करेंगे

डॉ राजेश बोले, देहरा की बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं-रोजगार मेरी प्राथमिकता

- Advertisement -

देहरा से कांग्रेस कैंडिडेट डॉ राजेश शर्मा (Dr Rajesh Sharma) ने कहा है कि मेरी प्राथमिकता है कि चुनाव के बाद इस हलके की स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर (Better Health Services) हो व रोजगार (Employment) के साधन उपलब्ध हों। इसके लिए पहले शिक्षा (Education) ठीक होना भी जरूरी है,उसके लिए भी प्राथमिकता से काम करेंगे।

यह भी पढ़ें:डॉ राजेश बोले-बीजेपी की तानाशाही, जन विरोधी नीतियों व निर्णयों से लोग परेशान

डाॅ राजेश ने त्रिपल व कुठार में मीटिंग के दौरान स्पष्ट किया कि कांग्रेस पार्टी जो कहती है वह करती है। इसलिए आप भरोसा रखिए कांग्रेस की सरकार बनते ही सभी चुनावी बातें धरातल पर आपको नजर आने लगेंगी। डाॅ राजेश ने ये भी कहा है कि मेरे जीत दर्ज करवाने पर आपको दो चीजें मिलेंगी,एक तो विधायक (MLA) जो अगले पांच साल आपकी सेवा करेगा, दूसरा फ्री का डॉक्टर, जो आपकी सेहत का भी ख्याल रखेगा।

dr-rajesh

dr-rajesh

डॉ राजेश शर्मा ने कहा कि देहरा ने पिछले वर्षों में एक गलती की, वो ये कि प्रदेश में सरकार बनती थी कांग्रेस की तो विधायक चुन लिया बीजेपी का,सरकार बनी बीजेपी की तो विधायक चुन लिया निर्दलीय,अबकी बार आपको पता है कि कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है,इसलिए इस बात का जरूर ध्यान रखना कि विधायक कांग्रेस पार्टी (Congress Party) का ही बनाना है। डॉ राजेश ने ये भी कहा है कि देहरा (Dehra) की जनता बहुत अच्छी है,इतना प्यार व स्नेह देती आई है, अब कुछ दिनों की बात है,आप अपने अगल-बगल वालों को भी कांग्रेस पार्टी के बारे में बताएं,उनसे वोट करने का आग्रह करें।

dr-rajesh

dr-rajesh

डॉ राजेश ने कहा कि हमें वोट हर किसी से लेना है। कांग्रेस कैंडिडेट (Congress Candidate) डॉ राजेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई से परेशान है। बीजेपी की केंद्र सरकार ने दाल, चावल, दूध, दही पर जीएसटी लगा दिया है। इससे महंगाई आसमान छूने लगी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कोई भी मंत्री महंगाई पर बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में महंगाई और बेरोजगारी दर सबसे अधिक है। देश में बेरोजगारी दर 8 फीसदी से अधिक हो गई है। वहीं, हिमाचल में बेरोजगारी दर 15 फीसदी पहुंच रही है। इसलिए अब आपके पास मौका है कि देहरा में कांग्रेस को जिताना है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है