Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

Big-Breaking: सुबह-सवेरे हिमाचल में हुआ भयावह हादसा-एक की गई जान-Video

घुमारवीं थाना क्षेत्र के तहत आईपीएच चौक के पास हुआ हादसा

Big-Breaking: सुबह-सवेरे हिमाचल में हुआ भयावह हादसा-एक की गई जान-Video

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल में हादसे लोगों की जान ले रहे हैं। जिल बिलासपुर में घुमारवीं थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आईपीएच चौक के पास एक ऑल्टो कार सफेदे के झुंड से टकरा गई। इस हादसे में जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई व अन्य 3 घायल हो गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलोंको अस्पताल पहुंचाया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: नशीला पदार्थ देकर युवती से दुष्कर्म, अश्लील फोटो और वीडियो किए वायरल

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना घुमारवीं के अंतर्गत आने वाले आईपीएच चौक के पास आज सुबह करीब 4:00 बजे एक कार सरकाघाट- घुमारवीं सुपर हाईवे पर कुठेड़ा की तरफ से आ रही थी। आईपीएच चौक के पास पहुंचते ही गाड़ी अनियंत्रित होकर सफेदे के पेड़ से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वो अपनी दुकान में डीजे का सामान रख रहे थे, तभी अचानक एक तेज रफ्तार कार आई और सफेदे के झुंड से टकरा गई। उन्होंने बताया कि यह हादसा चालक की लापरवाही व तेज रफ्तार के कारण सामने आया है। उन्होंने तुरंत घायलों को गाड़ी से निकाला और घुमारवीं अस्पताल ले गए।

चिकित्सक ने चालक को मृत घोषित कर दिया और कार में सवार अन्य दो महिलाओं और एक बच्चे को चोटें आई है, जिनका इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान रणजीत कुमार, पुत्र दुर्गा राम गांव डबर डाकघर थुराण तहसील झंडूता के रूप में हुई हैं। पुलिस थाना घुमारवीं से टीम मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रजनीश ठाकुर ने बताया कि चालक के विरुद्ध आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है