Covid-19 Update

2,62,087
मामले (हिमाचल)
2, 42, 589
मरीज ठीक हुए
3927*
मौत
39,799,202
मामले (भारत)
355,229,273
मामले (दुनिया)

क्लर्क पदम सिंह मामलाः परिजन बोले- हत्या हुई है, डीएसपी का तर्क- प्रूव करके दिखाओ

सोमवार सुबह घर से कुछ दूरी पर गहरी खाई से बरामद हुआ था शव

क्लर्क पदम सिंह मामलाः परिजन बोले- हत्या हुई है, डीएसपी का तर्क- प्रूव करके दिखाओ

- Advertisement -

मंडी। जंजैहली स्कूल में क्लर्क के पद पर कार्यरत पदम सिंह के परिजन जंजैहली थाने के बाद डीएसपी करसोग के सामने चीख-चीख कर यह कहते रहे कि पदम सिंह की हत्या हुई है और इसमें हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए। लेकिन डीएसपी साहिबा उल्टा परिजनों को कहती रही कि अगर हत्या हुई है तो प्रूव करके दिखाओ, तभी आगामी कार्रवाई की जाएगी। परिजनों और डीएसपी करसोग गीताजंलि ठाकुर के बीच हुई इस वार्ता का वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ेः शिक्षा विभाग के क्लर्क की हुई थी हत्या, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दो अरेस्ट

बता दें कि जंजैहली स्कूल में क्लर्क के पद पर कार्यरत मझाखल गांव निवासी पदम सिंह का शव सोमवार सुबह घर से कुछ दूरी पर गहरी खाई से बरामद हुआ था। परिजन पहले से ही कहते आ रहे हैं कि पदम सिंह की हत्या हुई है लेकिन सोमवार को शव बरामद होने के बाद भी पूरा दिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। जब मंगलवार को परिजनों ने थाने का घेराव किया तो दबाव में आकर पुलिस को धारा 302 यानी हत्या का मुकदमा दर्ज करके दो लोगों को गिरफ्तार करना पड़ा।

 

मंगलवार को जब लोग जंजैहली थाना पहुंचे तो उस वक्त डीएसपी करसोग गीतांजलि वहां पर मौजूद थी। परिजन कह रहे थे कि अगर पदम सिंह खाई में गिरा है तो हो सकता है उसे धक्का दिया गया हो। इस पर डीएसपी साहिबा कहती हैं कि प्रूव करके दिखाओ। परिजनों ने कहा कि ये काम तो पुलिस का है, आप एफआईआर दर्ज क्यों नहीं कर रहे। डीएसपी साहिबा ने स्पष्ट कहा कि नहीं करेंगे। जब तक अटॉप्सी की रिपोर्ट नहीं आएगी, तब तक एफआईआर दर्ज नहीं होगी। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि इस मामले की जांच से डीएसपी करसोग गीतांजलि को हटा दिया गया है और डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार को जांच का जिम्मा सौंपा गया है। उन्होंने बताया कि जिन दो लोगों को शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया है उन्हें अदालत ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है और पुलिस उनसे गहन पूछताछ कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है