Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

जीएस बाली के निधन पर सीएम जयराम, मुकेश सहित इन नेताओं ने जताया शोक

जीएस बाली के निधन पर सीएम जयराम, मुकेश सहित इन नेताओं ने जताया शोक

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस क वरिष्‍ठ नेता व पूर्व मंत्री जीएस बाली के निधन पर सीएम जयराम ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री समेत प्रदेश के मंत्रियों व विधायकों ने शोक व्यक्त किया है। नेताओं ने उनके निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व मंत्री एवं हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीएस बाली के निधन का दुखद समाचार मिला है। सीएम ने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जीएस बाली कांगड़ा जिले के नगरोटा-बगवां विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रहे और वीरभद्र सिंह कैबिनेट में 2003 से 2007 और फिर 2012 से 2017 तक कैबिनेट मंत्री रहे। उन्होंने कहा कि आम तौर पर राज्य के विकास के लिए और विशेष रूप से नगरोटा-बगवां क्षेत्र के लिए उनके योगदान को आने वाले समय के लिए लोगों द्वारा याद किया जाएगा।
जय राम ठाकुर ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

बेबाक नेता की कमी सदा हम सब को खलेगी

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है । मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जीएस बाली प्रदेश के वरिष्ठ नेता रहे हैं। उन्होंने परिवहन के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करते हुए एक अलग पहचान परिवहन निगम की बनाई जिसे आज भी याद किया जाता है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने जब सस्ते राशन की योजना को चलाने का संकल्प किया, तब उस योजना को कार्यान्वित करने के लिए खाद्य आपूर्ति मंत्री के नाते जीएस बाली ने पहल की और उस योजना की शुरुआत उस समय ऊना की गई थी। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमें जीएस बाली का मार्गदर्शन व आशीर्वाद मिलता रहा है। एक जानदार व बेबाक नेता की कमी सदा हम सब को खलेगी, उनकी कमी को हिमाचल प्रदेश की राजनीति में पूरा नहीं किया जा सकता है ।उन्होंने कहा कि मन व्यथित है । उन्होंने कहा कि परमपिता परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति दे,अपने चरणों मे स्थान दे और परिवार को यह सदमा सहने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता व कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से जीएस बाली के परिवार के साथ है।

बाली के निधन की दुखद खबर स्तब्ध करने वाली

नादौन के विधायक सुखविंदर सिंह सुक्‍खू ने कहा मेरे बड़े भाई, कई वर्षों से हर सुख-दुख के साथी, जिंदादिल और नेक दिल इंसान हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री जीएस बाली के निधन की दुखद खबर बेहद स्तब्ध करने वाली है। उनकी कमी सदैव खलेगी। उन्‍होंने बाली के निधन पर उनके परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। परम पिता ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान प्रदान करें और परिवार को यह भीषण दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है