Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनाव: लोगों ने BJP कार्यकर्ताओं को गांव में घुसने से रोका, लगा दी क्लास

फतेहपुर उपचुनाव में नहीं रुक रहा बीजेपी विरोध,

हिमाचल उपचुनाव: लोगों ने BJP कार्यकर्ताओं को गांव में घुसने से रोका, लगा दी क्लास

- Advertisement -

फतेहपुर। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में उपचुनाव (By Election) की सरगर्मियां बढ़ चुकी है। पार्टी और प्रत्याशी दल बल के साथ प्रचार में उतर चुके हैं। लेकिन फतेहपुर में बीजेपी प्रत्याशी बलदेव ठाकुर (BJP Candidate) के लिए प्रतिद्वंदी से कहीं अधिक सिरदर्द स्थानीय किसान (Farmers) बन रहे हैं। जिससे बीजेपी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। बीजेपी प्रत्याशी बलदेव ठाकुर को लगातार प्रचार के दौरान किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनावः अब कांग्रेस ने फतेहपुर से बीजेपी प्रत्याशी बलदेव ठाकुर को बताया “बाहरी”

टटवाली में लग गई क्लास

बीजेपी को रियाली के बाद टटवाली में किसानों का विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने उन्हें गांव में प्रचार करने नहीं दिया। आपको बता दें कि किसान लगातार फसलों को उचित दाम नहीं मिलने के चलते नाराज चल रहे हैं। वे बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का विरोध कर रहे हैं। एक तरफ कांग्रेस के भवानी के साथ सांत्वना की बयार बह रही है, दूसरी तरफ राजनीति के पुराने घाघ डॉ. राजन सुशांत भिड़े हुए हैं। बांकी रही सही कसर भितरघात पूरा कर रही है। ऐसे में बीजेपी प्रत्याशी बलदेव ठाकुर की मुश्किलें बढ़ गई है।

 झेलना पड़ा गुस्सा 

हिमाचल में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने प्रचार करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में कांगड़ा जिला के फतेहपुर (Fatehpur) में भी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में डट गए। लेकिन बीते दिनों चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता  को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। लोगों ने बीजेपी प्रत्याशी बलदेव ठाकुर (BJP candidate Baldev Thakur) का मंड क्षेत्र में पहुंचने पर जोरदार विरोध किया।

लोगों का आरोप है कि यहां मंडी बनाने के लिए बीजेपी ने किसी तरह का सहयोग नहीं किया, जबकि लोगों को पैसे इक्टठे कर मंडी का निर्माण करवाना पड़ रहा है। वहीं जब इस मंडी का निर्माण अब पूरा हो गया है, तो इसे शुरू नहीं करवाया जा रहा है। लोगों ने बलदेव ठाकुर और बीजेपी सरकार से 15 अक्तूबर तक मंडी को शुरू करवाने की अपील की। लोगों ने उसके बाद ही इस क्षेत्र में चुनाव रैली करने की अपील भी की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है