Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल: भाई ने भाई पर राड से हमला कर किया लहुलूहान, भाभी को भी नहीं बख्शा

मारपीट में दांतों से काट खाया व्यक्ति, ऊना से सामने आए मामले

हिमाचल: भाई ने भाई पर राड से हमला कर किया लहुलूहान, भाभी को भी नहीं बख्शा

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना (Una) जिला में दो मारपीट (Beating) के मामले सामने आए हैं। पहले मामले में भाई ने भाई को जमीनी विवाद (Land Dispute) के चलते राड से हमला कर लहुलूहान कर दिया। एक अन्य मामले में एक व्यक्ति ने दूसरे पर दांतों से ही हमला कर दिया। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला पुलिस चौकी टाहलीवाल के तहत बाथू से सामने आया है। यहां जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई पर हमला हुआ है। लोहे की राड से हुए हमले (Attack) में भाई लहुलूहान हुआ है। वहीं बीच बचाव करने आई भाभी पर भी रॉड से प्रहार किए। पुलिस ने घायल भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में लज्या राम निवासी बाथू ने बताया कि शनिवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर भाई खुशहाल सिंह ने लोहे की राड़ से सिर पर प्रहार कर दिया। हमले में लज्या राम लहुलूहान हो गया। लड़ाई झगड़े की आवाजें सुनकर जब पत्नी बीच.बचाव करने लगीए तो खुशहाल ने लोहे की राड़ से पत्नी से भी मारपीट की। मामले को लेकर लज्या राम ने पुलिस को शिकायत दी है। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत (Complaint) के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: स्कूली छात्रों में चले तेजधार हथियार, खूनी संघर्ष में एक घायल; एफआईआर दर्ज

इसी तरह से दूसरा मामला थाना हरोली के तहत बट्टखुर्द से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति से मारपीट हुई है। मारपीट के दौरान एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर दूसरी की बाजू को दांत से काटकर लहुलूहान कर दिया। हमले में घायल व्यक्ति को हरोली अस्पताल में मेडिकल व उपचार करवाया गया। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गुरचरण गिरी निवासी बट् खुद ने बताया कि शुक्रवार रात्रि 10 बजे बाबा भरथरी मंदिर बट्ट खुर्द के बाहर बैठा था। इतनी देर में गांव का ही यशपाल शराब के नशे में आया और ईंट व रोड़े फैंकने लगा। इतना ही नहीं यशपाल ने मेरे साथ हाथापाई करते हुए बाजू के ऊपर दांत से काट दिया। जिसमें बाजू पर गहरे जख्म हो गए। मामले को लेकर गुरचरण ने पुलिस के पास शिकायत दी है। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है