Covid-19 Update

3,09, 058
मामले (हिमाचल)
302, 833
मरीज ठीक हुए
4168
मौत
44,314,618
मामले (भारत)
599,293,153
मामले (दुनिया)

धरने के कारण नहीं पहुंच पाए अस्पताल, मरीज की मौत के बाद विधायक सिंघा के खिलाफ एफआईआर

चिढ़गांव निवासी ससुर को लेकर जा रहा था घर, रास्ते में बिगड़ी तबीयत

धरने के कारण नहीं पहुंच पाए अस्पताल, मरीज की मौत के बाद विधायक सिंघा के खिलाफ एफआईआर

- Advertisement -

शिमला। सड़क पर धरने के चलते मरीज की मौत होने के मामले में ठियोग के विधायक राकेश सिंघा  के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। चिढ़गांव निवासी ने ठियोग पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है कि धरने के चलते रास्ता बंद होने के कारण आईजीएमसी से डिस्चार्ज उन से ससुर की तबीयत बिगड़ी और उनका जान चली गई। जानकारी के अनुसार सुरेश कुमार पुत्र मैन राम निवासी टिक्करी तहसील चिढ़गांव जिला शिमला ने पुलिस के पास दर्ज शिकायत में कहा है कि शुक्रवार को उनके ससुर को आईजीएमसी से डिस्चार्ज किया गया। वे उनको लेकर घर ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें ऑक्सीजन की कमी महसूस होने लगी, लेकिन जब वह फागू पहुंचे तो वहां पर ट्रैफिक जाम था। वे पैदल भेखलटी तक आए, जहां पर सीपीआईएम नेता राकेश सिंघा, कुलदीप तंवर, सुरेश,पूर्व प्रधान बालकृष्ण, रमेश भोटका आदि पानी की समस्या को लेकर धरना दे रहे थे।

ये भी पढ़ेः रोटरी चौक से एमसी पार्क तक पुलिस बल तैनात, कांग्रेस ने सत्ती के खिलाफ निकाली रोष रैली

पुलिस से आग्रह कर बड़ी मुश्किल से गाड़ी निकालकर सिविल अस्पताल ठियोग पहुंचाई। वहां पर डॉक्टरों ने उनके ससुर को मृत घोषित कर दिया। थाना ठियोग पुलिस ने इसी मामले में मुकदमा नंबर 80/2022 IPC की धारा 341 143 304 A के तहत दर्ज किया गया है। अगर समय रहते उनके ससुर अस्पताल पहुंच जाते तो उनकी जान बच सकती थी, लेकिन विरोध प्रदर्शन के कारण समय पर अस्पताल नहीं पहुंचा पाए और ससुर की जान चली गई। जाहिर है उपमंडल ठियोग की पंचायत में पानी की किल्लत को लेकर गुस्साए लोगों ने शिमला-किन्नौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भेखलटी में करीब डेढ़ घंटे तक चक्का जाम किया था। इस प्रदर्शन का नेतृत्व ठियोग के विधायक राकेश सिघा कर रहे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है