Covid-19 Update

2,63,113
मामले (हिमाचल)
2,45, 890
मरीज ठीक हुए
3936*
मौत
40,085,116
मामले (भारत)
359,251,319
मामले (दुनिया)

Breaking: हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी कार; बच्चे सहित पांच की मौत

शिमला के कुपवी में हुआ हादसा, एक ही परिवार के बताए जा रहे सभी मृतक

Breaking: हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी कार; बच्चे सहित पांच की मौत

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल की राजधानी शिमला में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। हादसे में बच्चे सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई है। हादसा उपमंडल चौपाल के कुपवी क्षेत्र में सोमवार शाम के समय हुआ है। बताया जा रहा है कि एक कार गहरी खाई में लुढ़क गई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा कार के बर्फ (Snow) पर स्किड होने से हुआ है। खाई में गिरते ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शवों को खाई से बाहर निकाले जाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: भूस्खलन से घर पर आ गिरी बड़ी-बड़ी चट्टानें, अंदर सो रही महिला की गई जान…

मिली जानकारी के अनुसार तरहां के नजदीक कार (Car) के गहरी खाई में लुढ़क जाने की वजह से ये हादसा पेश आया है। दुर्घटना चाडोली ग्राम पंचायत के शांन्गोली गांव के नजदीक हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही कुपवी पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बचाने की कोशिश जारी की गई। बताया जा रहा है कि घायल हालत में एक मासूम बच्चे को निकाला जा सका, जिसने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। शुरूआती जांच के मुताबिक चार व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, लेकिन ये जानकारी भी सामने आ रही है कि तमाम लोग एक ही परिवार से ताल्लुक रखते थेए जो क्षेत्र की नौरा-बौरा पंचायत के बाशिंदे थे। थाना प्रभारी ने केवल पांच की मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शिनाख्त की जा रही है। चौपाल (Chopal) के डीएसपी राजकुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शवों को निकालने के लिए बचाव टीमें घटनास्थल के लिए रवाना हो गई हैं।

 

 

मृतकों की पहचान प्रिया (59) पुत्री भगतराम, निखिल पुत्र (16) झूशु राम, मुकेश पुत्र सीताराम (26 ) निवासी ग्राम नौरा कुपवीं और रमा (30 ) पुत्री किरपाराम निवासी केडग, ग्राम पंचायत बिजमल और रक्षा पत्नी दिलाराम (23) निवासी खद्दर तहसील चौपाल के रूप में हुई है। डीएसपी चौपाल राजकुमार ने हादसे की पुष्टि की है। जिला प्रशासन की ओर से तहसीलदार कुपवी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि सभी मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार बतौर फौरी राहत प्रदान की गई है। एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है