×

बेटे विक्रमादित्य के बाद पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह भी #Corona पॉजिटिव

बेटे विक्रमादित्य के बाद पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह भी #Corona पॉजिटिव

- Advertisement -

शिमला। बेटे विक्रमादित्य सिंह के बाद अब पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। वीरभद्र सिंह 86 वर्ष के हैं। आईजीएमसी (IGMC) की टीम द्वारा लिए सैंपल में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है। उनका इलाज घर पर ही चल रहा है। डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है। वहीं, उनके अन्य पारिवारिक सदस्यों के भी सैंपल लिए गए हैं। बता दें कि विक्रमादित्य सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी फेसबुक (Facebook) पर दी थी। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट डाल कहा था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और खुद को 12 दिन के लिए आइसोलेट कर रहे हैं। जो भी पिछले सात दिन में उनके संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट करवा लें।
विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का भी कोरोना सैंपल लिया गया था। आज सैंपल जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की है।


यह भी पढ़ें :- #HP_Corona: आज 1,089 केस, एक जिले में डबल शतक- दो में 100 पार

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कहा कि हिमाचल के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह व उनके परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने का समाचार चिंताजनक है। उन्होंने वीरभद्र सिंह के परिवार से फोन पर उनका कुशलक्षेम जाना। ईश्वर से उनके व परिवारजनों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है