Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

हिमाचल: गोविंदसागर में डूबा युवक, बाइक हादसे में एक की गई जान, दो ने लगा लिया फंदा

गोविंदसागर में मछली पकड़ने गया था युवक, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शुरू की जांच

हिमाचल: गोविंदसागर में डूबा युवक, बाइक हादसे में एक की गई जान, दो ने लगा लिया फंदा

- Advertisement -

बिलासपुर/कांगड़ा/मंडी। हिमाचल में आज चार लोगों की जान गई है। इसमें एक युवक की गोविंदसागर में डूबने (Drowning) से मौत हुई है। जबकि एक अन्य युवक बाइक हादसे का शिकार हो गया। वहीं दो लोगों ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामले बिलासपुर कांगड़ा और मंडी जिला से सामने आए हैं। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। आइए एक-एक कर हम आपको सभी मामलों की जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ें:Corona Update: आज कांगड़ा में 3 संक्रमितों की गई जान, प्रदेश में 183 लोग पॉजिटिव

मछली पकड़ने गोविंदसागर में उतरा युवक डूबा

हिमाचल के बिलासपुर जिला में गोविंदसागर (govindsagar) में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त युवक मछली पकड़ने के लिए सुबह ही घर से निकला थाए लेकिन शाम तक ना लौटने पर परिजनों ने पुलिस को अवगत करवाया। युवक पंजाब राज्य के भठिंडा शहर निवासी 26 साल का मुकेश कुमार पिछले दस सालों से अपने पिता जयराम के साथ बिलासपुर में रहता था। शुक्रवार सुबह के समय अपनी पत्नी के सामने ही वह झील किनारे मछली पकड़ने के लिए चला गया था। पुलिस ने पड़ताल शुरू की और शाम के वक्त झील किनारे शव (Dead Body) बरामद हुआ। इस पर पुलिस ने परिजनों को भी सूचित किया और मृतक की शिनाख्त के बाद पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए अस्पताल ले गई। माना जा रहा है कि यदि मुकेश मछली पकड़ने के लिए गया था तो हो सकता है उसका पांव फिसलने की वजह से वह पानी में गिर गया और उसकी मौत हो गई। क्योंकि पुलिस को मछली पकडऩे के लिए प्रयोग में लाए जाने वाली वस्तुएं बरामद हुई हैं जिससे साफ है उसकी झील में डूबने से मौत हुई है। उधरए इस संदर्भ में बात करने पर बिलासपुर मुख्यालय के डीएपी राजकुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: लाल परी के नशे में पूर्व सैनिक ने किया हंगामा, हाथों-पैरों से पकड़कर थाने ले गई पुलिस
कांगड़ा में पैरापिट से टकराई बाइक युवक की मौत

कांगड़ा। जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां पुलिस स्टेशन के तहत एक सड़क हादसे (Road Accident) में युवक की मौत हो गई। घटनाक्रम के मुताबिक यह हादसा उस वक्त पेश आया जब युवक बाइक पर सवार होकर नगरोटा बगवां की तरफ से मस्सल की तरफ आ रहा था। इस बीच जोगल खड्ड पुल के पास बाइक अचानक अनियंत्रित होकर एक पैरापिट से टकराने के बाद नाली में जा गिरीए जिसके चलते उक्त बाइक सवार युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः कार हादसे में चंबा के डॉक्टर की मौत- साथी घायल, आधी रात को नेरचौक से जा रहे थे मंडी

50 वर्षीय व्यक्ति ने लगाया फंदा

इसी तरह से कांगड़ा जिला के पुलिस थाना फतेहपुर (Fatehpur) के तहत पड़ती पंचायत लोहारा के गांव घोली के करीब 50 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि देस राज पुत्र खैम्बो राम पिछले दो दिन से लापता था। जिसका शव शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला। मृतक का बेटा अपने खेतों में गया था उसी ने वहीं पर अपने पिता को पेड़ से लटका हुए पाया। लड़के के शोर मचाने पर लोग इक्ट्ठा हुए और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

मंडी में व्यक्ति ने लगाया फंदा

मंडी जिला के जोगिंद्रनगर में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने फंदा उस समय लगाया जब घर के सभी सदस्य कोरोना वैक्सीन लगाने गए थे। शुक्रवार दोपहर जब उक्त व्यक्ति की पत्नी व बेटीयां कोरोना वैक्सीन लगवा कर घर पहुंचे तो घर में फंदे से पिता को झूला देख उनके होश उड़ गए। उक्त व्यक्ति ने अपने घर के कमरे में ही दुपट्टे से फंदा लगाया था। व्यक्ति को तुरंत फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है