Covid-19 Update

2, 84, 964
मामले (हिमाचल)
2, 80, 747
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,559,119
मामले (दुनिया)

हिमाचलः गाली-गलौज करने से रोकने पर युवती पर दराट से वार, छह टांके लगे

लड़भड़ोल की कथोल पंचायत में पेश आया मामला, पांच नशा तस्कर भी गिरफ्तार

हिमाचलः गाली-गलौज करने से रोकने पर युवती पर दराट से वार, छह टांके लगे

- Advertisement -

लडभड़ोल। मंडी (Mandi) जिला की लडभड़ोल तहसील की ग्राम पंचायत कथोण के गांव मठा-ठाणा में एक व्यक्ति ने दराट से युवती पर हमला कर दिया। युवती (Girl) ने दराट के वार को अपने हाथ से रोक दिया। इससे युवती का हाथ लहूलुहान हो गया। इस बीच वहां पर मौजूद लोगों ने युवती को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया है। पुलिस (Police) मामले की तहकीकात करने में जुट गई है। गांव मठा-ठाणा की रहने वाली युवती रविवार सुबह करीब पौने 11 बजे अपनी दुकान (Shop) के समीप अपनी मां स्वर्णा राठौर के साथ खड़ी हुई थी।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः रेप कर फरार हुआ युवक यूपी में गिरफ्तार, लड़की के फोटो और वीडियो कर रहा था वायरल

आरोप है कि इस दौरान गांव का एक व्यक्ति वहां पर पहुंच गया। व्यक्ति ने ग्रामीणों को गालियां देना शुरू कर दिया। युवती ने आपत्ति जताते हुए व्यक्ति को गाली-गलौज करने से मना किया। इस पर व्यक्ति तैश में आ गया और उसने युवती पर दराट से हमला कर दिया। युवती ने मौके की नजाकत को समझते हुए दराट के वार को हाथ से रोकने का प्रयास किया, जिससे उसका हाथ लहूलुहान हो गया। इससे पहले कि हमलावर युवती पर दूसरा वार करता, वहां पर खड़े लोगों ने बीच बचाव कर युवती को हमलावर के चंगुल से छुड़ाया। घायल युवती को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लडभड़ोल (Civil Hospital Ladbhadol) लाया गया। अस्पताल में मौजूद डाक्टर अदिति अवस्थी और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने मरहम पट्टी कर उपचार किया। डाक्टर अदिति अवस्थी ने बताया कि युवती के बाएं हाथ में गहरा जख्म होने के कारण छह टांके लगाए गए हैं। डीएसपी (DSP) पद्धर लोकेंद्र नेगी ने कहा कि लडभड़ोल के गांव मठा-ठाणा में तेजधार हथियार से युवती पर हमला करने के मामले में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस दल मामले की छानबीन कर रहा है। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः देह व्यापार मामले के आरोपियों को मिली जमानत, चिट्टा-चरस और शराब भी बरामद

शिमला में पांच नशा तस्कर गिरफ्तार

शिमला। हिमाचल पुलिस (Himachal Police) की नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। पिछले 24 घंटे के दौरान शिमला, रोहड़ू और नेरवा में 5 चरस व चिट्‌टा तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा है। इस बाबत ढली, रोहड़ू और नेरवा पुलिस थाना में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की है। शिमला पुलिस (Shimla Police) ने शनिवार रात 12:30 बजे दफ्तर के पास 1.310 किलोग्राम चरस पकड़ी। चरस (Chars) के साथ सोलन निवासी प्रेम प्रकाश और नेपाली सुनीता राणा को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में महाराष्ट्र के युवक से चरस और वोल्वो कंडक्टर से चिट्टा बरामद

नेरवा में शनिवार शाम 6:20 बजे ट्रैफिक जांच व पेट्रोलिंग के वक्त पुलिस ने एक गाड़ी को जांच के लिए रोका तो 4:73 ग्राम चिट्‌टा बरामद हुआ। पुलिस ने नेरवा निवासी राहुल घनसेक को गिरफ्तार करके कार्रवाई की है। रोहड़ू पुलिस ने भी दो अलग-अलग मामलों में दो चिट्‌टा (Chitta) तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। शनिवार शाम 6:40 बजे पेट्रोलिंग के दौरान 4.30 ग्राम चिट्‌टा के साथ नेपाली मूल के सुनील कार्की को गिरफ्तार किया गया। रोहडू में ही रात 9:30 बजे पुलिस ने दिल्ली निवासी राहुल देव पुजेक को 4.80 ग्राम चिट्‌टा के साथ पकड़ा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है