Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,142,192
मामले (भारत)
529,039,594
मामले (दुनिया)

हिमाचल में पकड़ा केरल का चरस तस्कर, नहर में कूदे बाथू फैक्ट्री मजदूर की मिली लाश

मनाली से अंबाला जा रही बस में चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार

हिमाचल में पकड़ा केरल का चरस तस्कर, नहर में कूदे बाथू फैक्ट्री मजदूर की मिली लाश

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल पुलिस (Himachal Police) द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है। ताजा मामले में पुलिस ने 122 ग्राम चरस (Charas) के साथ 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट (NDPS ACT) के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाना की टीम ने भ्यूली पुल के पास वाहनों की चेकिंग के लिए नाका लगाया था। वहीं, इस दौरान रात करीब 11%00 बजे मनाली (Manali) से अंबाला जा रही बस की चेकिंग की तो बस में बैठे युवक से 122 ग्राम चरस बरामद की। पकड़ा गया युवक वासिल पुविल केरल (Kerala) के मलप्पुरम का रहने वाला है। प्रोविजनर एएसपी विवेक चाहल ने मामले की पुष्टि की है। बता दें कि मंडी पुलिस (Mandi Police) का नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने का अभियान लगातार जारी है। जनवरी 2022 से अब तक पुलिस ने 18वां चरस तस्करी का मामला दर्ज कर किया है।

यह भी पढ़ें:Himachal Crime: हिमाचल में चरस की पकड़ी बड़ी खेप, पुलिस ने यहां वसूला डेढ़ लाख जुर्माना

बाथू की पटाखा फैक्टरी में करता था काम

ऊना। सदर थाना ऊना (Una) के तहत पडते गांव बहड़ाला के 35 वर्षीय व्यक्ति द्वारा नंगल नहर में छलांग लगा आत्महत्या करने की मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने अपने दोस्त को वॉयस मैसेज (Voice Message) भेजकर नहर में छलांग लगा दी और 7 दिन बाद उसका शव गंगूवाल में बरामद हुआ है। वॉयस मैसेज में मृतक व्यक्ति ने जिंदगी से हताश होने और रोजगार (Job) संकट का जिक्र किया है और इसी के चलते आत्महत्या करने की बात कही है। पुलिस ने शव को कब्जे में क्षेत्रीय अस्पताल (Hospital) से पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः देह व्यापार मामले के आरोपियों को मिली जमानत, चिट्टा-चरस और शराब भी बरामद

जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति की पहचान चेतन शर्मा पुत्र चिरंजी लाल निवासी बहडाला के रूप में हुई है । चेतन 4 मार्च को घर से गया था और उसने अपने फोन से अपने दोस्त को वॉयस मैसेज किया] जिसमें उसने अपनी परेशानी का जिक्र किया और छलांग लगाने की बात कही है। इसके बाद परिवार ने इस संबंध में पुलिस के पास शिकायत दी और पड़ताल के दौरान नंगल के पास पट्टी गांव में नहर (Canal) के किनारे उसका मोटरसाइकिल बरामद किया गया। अब उसकी लाश गंगूवाल में पुलिस ने बरामद की है। बताया जा रहा है कि चेतन शर्मा बाथू की पटाखा फैक्ट्री (Bathu’s Cracker Factory) में काम करता था और ब्लास्ट के बाद से बेरोजगार था। शनिवार को मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा है वहीं मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है । आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है