Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

Sthapna Diwas:बीजेपी 365 दिन काम करने वाला राजनीतिक दल, केवल चुनावों के समय नहीं आते

पूरे प्रदेश में बीजेपी ने मनाया 42 वां स्थापना दिवस, बूथ त्रिदोवो को हुआ किट वितरण

Sthapna Diwas:बीजेपी 365 दिन काम करने वाला राजनीतिक दल, केवल चुनावों के समय नहीं आते

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी ( BJP) 365 दिन काम करने वाला राजनीतिक दल है,केवल चुनावों के समय बाहर निकलने वाला दल नहीं है। ये बात बीजेपी के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ( Suresh Kashyap) ने कही है। इससे पहले सुरेश कश्यप बीजेपी के 42 वे स्थापना दिवस ( Sthapna Diwas) के लिए ठियोग मंडल के नारकंडा पहुंचे जहां पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर कश्यप ने कहा कि हाल ही में चार राज्यों में बीजेपी का मिशन रिपीट हुआ हैए अब हिमाचल की बारी है। हिमाचल में हम एक बार फिर बीजेपी की मजबूत सरकार बनाने जा रहे है और कांग्रेस( Congress) कर सूपड़ा देश और प्रदेश से साफ होने वाला है।उन्होंने कहा की सरकार को बनाने में महिलाओं और गरीबों का बड़ा योगदान है और नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग के लिए योजनाएं बनानी है जिसका जनता को सीधा लाभ मिल रहा है। हम 365 दिन कार्य करने वाला राजनीतिक दल हैए हम केवल चुनाव के समय नहीं पूरे वर्ष सक्रिय रहते है।

यह भी पढ़ें- AAP के रोड शो से पहले मंडी में “केजरीवाल गो बैक,” पुलिस से झड़प

सुरेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी सरकार ने देश और प्रदेश में अच्छा कार्य किया है, इसको लेकर बीजेपी पदयात्रा के मध्यम से सरकार के कार्यों और उपलब्धियों को घर घर पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा की बीजेपी की असल शक्ति बूथ और पन्ना में होती है और हम बूथ पर काम करते है। हम एक एक कार्यकर्ता के घर जाएंगे और उनमें नई ऊर्जा का संचालन करेंगे।
कार्यक्रम में बूथ त्रिदेवों को बीजेपी की किट का वितरण भी हुआए किट में बीजेपी के झंडेए दंडए त्रिदेव के नाम की पट्टिकाएए पटके और सरकार की उपलब्धि की सामग्री वितरित की गई। सुरेश कश्यप ने एक कार्यकर्ता के घर पर झंडा और नाम पट्टिका भी लगाई। नारकंडा से सुरेश कश्यप ने बीजेपी का महासंपर्क अभियान और पदयात्रा का शुभारंभ भी किया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है