Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल बीजेपी कार्यसमिति मीटिंग : सीएम जयराम ठाकुर ने कहा हमें केवल दो साल का कार्यकाल मिला

पहले दिन प्रशिक्षिण शिविर में सीएम ने कहा तीन साल में कांग्रेस से दोगुना काम किया

हिमाचल बीजेपी कार्यसमिति मीटिंग : सीएम जयराम ठाकुर ने कहा हमें केवल दो साल का कार्यकाल मिला

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल बीजेपी कार्यसमिति की बैठक (Himachal BJP Working Committee Meeting) शीला चौक में होटल डी पोलो (Hotel de Polo) में चल रही है। कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन बीजेपी ने प्रशिक्षकों के प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया। इसकी अध्यक्षता हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप (Himachal BJP President Suresh Kashyap) ने की। इस प्रशिक्षण शिविर (Training Camp) को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा सभी राजनीतिक दलों में बीजेपी (BJP) का सबसे मजबूत काम करने का तरीका है। जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि आज भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) दुनिया की सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और हमारे पास नरेंद्र मोदी जैसे पीएम हैं जो पूरे विश्व के सशक्त नेतृत्व है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल में बीजेपी एवं सरकार ने कड़ी मेहनत की है। इसी के परिणाम स्वरूप आज हिमाचल प्रदेश नई ऊंचाइयों की ओर बढ़ रहा है।


यह भी पढ़ें: धर्मशाला में हिमाचल बीजेपी का महामंथनः सीएम जयराम ठाकुर पहुंचे , नड्डा कल आएंगे

 


सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस प्रशिक्षण शिविर में भारतीय जनता पार्टी ग्राम सभा से विधानसभा तक के नए नारे के साथ काम करेगी। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षक बनने से पहले प्रशिक्षण लेना अनिवार्य है और सिखाने से पहले सीखना आवश्यक है यह पद्धति केवल बीजेपी में है। सीएम जयराम ठाकुर ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को एक सुदृढ़ टोली की तरह काम करने के लिए बधाई दी उन्होंने कहा जिस प्रकार से बीजेपी ने इन पंचायती राज चुनावों में अच्छा प्रदर्शन किया है वह बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों में कांग्रेस के पास कोई भी स्थिर मुद्दा सरकार के खिलाफ नहीं है आज हमारी सरकार पारदर्शी रूप से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि अब भी सरकार एवं संगठन हर स्तर पर मेहनत करेगा और आने वाले समय मे और ज़्यादा सुदृढ़ बनेगी।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार के प्रथम 3 सालों और बीजेपी सरकार के तीन सालों की तुलना की जाए तो विकास कार्यों के हिसाब से कांग्रेस ने तीन साल में 13300 करोड़ खर्चे थे पर बीजेपी सरकार ने 21300 करोड़ रुपए खर्च किए जो लगभग दोगुने हैं। इसमें महत्वपूर्ण बात यह है कि पिछले एक वर्ष कोविड-19 महामारी में व्यर्थ चला गया है। हमें केवल दो साल का कार्यकाल मिला है। सीएम ने कहा कि हिमाचल सरकार ने समाज के लिए हर स्तर पर काम किया है।

सामाजिक सुरक्षा पेंशन बुजुर्गों के लिए बड़ा निर्णय है। आज जनमंच कांग्रेस के लिए परेशानी का विषय बन चुका है। सीएम हेल्पलाइन द्वारा भी हिमाचल सरकार जनता के साथ सीधा संवाद कर रही है। पीएम उज्ज्वला योजना गृहिणी सुविधा योजना, आयुष्मान भारत हिम केयर योजना, सहारा योजना जैसी अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं से हिमाचल की जनता को बड़ा लाभ हो रहा है। सीएम जयराम ठाकुर से पहले पूर्व वक्ताओं में बीजेपी हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना, कुलदीप चंद राठौर, नाहन से विधायक राजीव बिंदल, स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल, प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने संगठन के महत्वपूर्ण विषयों पर विचार रखे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है