Covid-19 Update

2,27,518
मामले (हिमाचल)
2,22,911
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,633,255
मामले (भारत)
265,951,834
मामले (दुनिया)

हिमाचल: महंगाई पर कांग्रेस की पांवटा से शुरू हुई पदयात्रा, जाने क्या बोले कुलदीप राठौर

कुलदीप राठौर बोले: पदयात्रा कर लोगों को सीधे संवाद से किया जाएगा जागृत

हिमाचल: महंगाई पर कांग्रेस की पांवटा से शुरू हुई पदयात्रा, जाने क्या बोले कुलदीप राठौर

- Advertisement -

पांवटा साहिब। हिमाचल के सिरमौर जिला में सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jai Ram Thakur) की जनसभा से कुछ दूरी पर ही कांग्रेस ने आज अपनी पदयात्रा शुरू की। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) ने देश की ज्वलंत समस्याओं महंगाई व बेरोजगारी को लेकर आज से प्रदेशभर में जन जागरण अभियान शुरु किया है। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Himachal Congress President Kuldeep Singh Rathore) के नेतृत्व में पांवटा साहिब में पं जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद ये पद यात्रा शुरु की गई।

 

यह भी पढ़ें: लवी मेले को लेकर जयराम पर विक्रमादित्य का अटैक, अधिकारियों को भी नहीं बख्शा

 

कांग्रेस सभी जिलों में पदयात्रा (Padyatra) कर लोगों से सीधे संवाद कर उन्हें जागृत करेगी। पहले चरण में प्रदेश के 5 विधानसभा क्षेत्रों में 14 नवंबर से 18 नवंबर तक जन जागरण अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान प्रभात फेरियों सहित नुक्कड़ सभाओ का आयोजन किया जाएगा। यह पदयात्रा पांवटा साहिब के भूंगरनी से शुरू हुई और मानपुर देवड़ा में समाप्त होगी। बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर रविवार को नाहन विधानसभा क्षेत्र के सतीवाला में शिलान्यास व उद्घाटन के सिलसिले में पहुंचे थे, तो वहीं कुछ किलोमीटर के फासले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने ज्वलंत समस्याओं को लेकर पांवटा साहिब से पदयात्रा शुरू की।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में कांग्रेस करेगी जीत हासिलः डॉ. राजेश शर्मा

 

 

 

बीजेपी की दमनकारी नीतियों से जनता परेशान

प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बताया कि हिमाचल की जनता बीजेपी (BJP) की दमनकारी नीतियों से परेशान है और इस पद यात्रा का उद्देश्य जनता को बीजेपी की नीतियों के बारे में अवगत कराना है और लोगों को बताना है कि उनकी सच्ची हितैषी कांग्रेस पार्टी है, जो हमेशा से ही आम जनता का साथ देती है। कांग्रेस अध्यक्ष पांवटा साहिब के बाद कसौली के कुटलैहड़, शाहपुर व झंडुत्ता में जन जागरण पदयात्रा का नेतृत्व करेंगे। राठौर ने ये भी बताया कि 28 नवंबर तक हरेक ज़िला मुख्यालय पर भी जन जागरण अभियान चलाया जायेगा। बता दे कि कांग्रेस द्वारा हाल ही में उपचुनाव जीते पार्टी प्रत्याशियों को सम्मानित भी किया जायेगा।

 

 

कंगना रणौत पर कही बड़ी बात

यहां कंगना रणौत (Kangana Ranaut) पर हमला करते हुए कुलदीप राठौर ने बताया कि जिसे पद्मश्री दिया जाता है, उसे सोच समझकर बयान देना चाहिए। कंगना के बयान से सभी देशवासी आहत हुए हैं और हद तो इस बात की हो रही है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हिमाचल से हैं, मगर कंगना के बयान पर उनकी प्रतिक्रिया भी अभी तक नहीं आई। इसके साथ ही सीएम जयराम ने भी कंगना के बयान पर कुछ बयान नहीं दिया। बीजेपी की खामोशी बताती है कि बीजेपी कंगना के बयान का साथ दे रही है। इसके साथ ही उपचुनाव पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि उपचुनाव में सत्ताधारी पार्टी का हारना मुश्किल होता है, लेकिन यहां पर क्लीन स्वीप होना दर्शाता है कि हिमाचल की जनता बीजेपी से कितना परेशान है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है