हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

बीजेपी में बगावत इतनी कि गली-गली में प्रचार करने की मजबूरी : राजीव शुक्ला

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी बोले-कांग्रेस को मिल रहा है जनता का पूरा साथ

बीजेपी में बगावत इतनी कि गली-गली में प्रचार करने की मजबूरी : राजीव शुक्ला

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) ने मंडी में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की रैली को सफल करार दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी (Former PM Indira Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी का हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से खास नाता रहा है। आज इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर प्रियंका ने अपने दुरूख भुलाकर हिमाचल प्रदेश की जनता दुरूख साझा किया है। उन्होंने कहा कि लोगों का कांग्रेस के साथ जुड़ाव है और अब बीजेपी का सत्ता से बाहर जाना तय है। उन्होंने कहा कि आज स्थिति ऐसी बन चुकी है कि बीजेपी के स्टार प्रचारकों को गली-गली जाकर प्रचार करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- CM जयराम की दो टूक: बीजेपी-बीजेपी भी करें और पार्टी के खिलाफ काम भी करें- नहीं होगा बर्दाश्त

राजीव शुक्ला ने हिमाचल बीजेपी के बागी नेताओं की बगावत को सेमीफाइनल में बीजेपी की आधी हार (Half defeat of BJP in the semi-finals) भी करार दिया है। उन्होंने कहा कि जनता का पूरा साथ कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है। इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी ने रूठे हुए नेताओं को मनाकर पुनः पार्टी में वापस ला दिया है। मगर बीजेपी की बगावत तो चरम पर है। प्रदेश भर में बीजेपी के 21 नेता अपनी पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में इसे सेमीफाइनल के दौरान बीजेपी की हार माना जाना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल कांग्रेस सत्ता में दो.तिहाई बहुमत के साथ वापसी कर रही है। राजीव शुक्ला ने हाल ही में सूचना निदेशक को चुनाव आयोग की ओर से हटाए जाने का भी मामला उठाया।

प्रियंका गांधी ने संभाला प्रचार का जिम्मा, अन्य स्टार प्रचारक भी संभालेंगे कमान

उन्होंने सभी अधिकारियों से भी आग्रह किया कि निष्पक्ष होकर अपना काम करें। उन्होंने कहा कि जो पक्षपात के साथ काम करेगा, उस पर कांग्रेस पार्टी (Congress Party) सत्ता में आने के बाद कार्रवाई करेगी। राजीव शुक्ला ने कहा कि हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) की लहर से बीजेपी बौखला गई है और अब जनता के साथ केवल झूठे वादे कर रही है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी अब ओपीएस देने के बड़े-बड़े दावे कर रही है। अगर सरकार की मंशा होती, तो सरकार में रहते कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली कर देती।

 

यह भी पढ़ें : हिमाचल: कांग्रेस ने 6 नेताओं को जिला कार्यकारी अध्यक्ष सहित इन पदों पर किया नियुक्त

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि प्रियंका गांधी में हिमाचल प्रदेश में प्रचार का जिम्मा संभाल लिया है। जल्द अन्य बड़े नेता भी हिमाचल प्रदेश में प्रचार करते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि हाल ही में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बने मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) भी हिमाचल प्रदेश में प्रचार करेंगे। खड़गे 6.7 नवंबर को हिमाचल प्रदेश आ सकते हैं। इसके अलावा राहुल गांधी के हिमाचल प्रदेश आने के सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी फिलहाल भारत जोड़ो यात्रा में व्यस्त हैं, जिसका असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है। हालांकि हिमाचल कांग्रेस ने उनसे प्रचार के समय मांगा है, लेकिन उनके आने पर फिलहाल संशय है। शुक्ला ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, युवा नेता सचिन पायलट (Rajasthan CM Ashok Gehlot, Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel, youth leader Sachin Pilot) के साथ बड़े नेता प्रचार करेंगे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है