Covid-19 Update

3,07, 482
मामले (हिमाचल)
300, 275
मरीज ठीक हुए
4163
मौत
44,238,902
मामले (भारत)
594,288,703
मामले (दुनिया)

राजीव शुक्ला का ऐलान: कांग्रेस सरकार बनते ही 5 लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार

मां चिंतपूर्णी के दरबार में नतमस्तक हुए राजीव शुक्लाए परिवार संग चिंतपूर्णी में टेका माथा

राजीव शुक्ला का ऐलान: कांग्रेस सरकार बनते ही 5 लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) ने मंगलवार देर शाम उत्तरी भारत के सुप्रसिद्ध धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी (Chintpurni) में हाजिरी भरते हुए शीश निवाया। परिवार संग चिंतपूर्णी पहुंचे राजीव शुक्ला के साथ नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) सहित कई वरिष्ठ कांग्रेस भी मौजूद रहे। चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारियों ने राजीव शुक्ला की विधिवत पूजा अर्चना करवाई। इस दौरान राजीव शुक्ला ने हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत का दावा किया। वहीँए शुक्ला ने कांग्रेस की सरकार बनने पर पांच लाख युवाओं को रोजगार देने का भी ऐलान किया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल हाईकोर्ट के आदेश: 8 साल की सेवाओं के बाद नियमित होंगे दैनिक वेतन भोगी

चुनावी साल में नेताओं का धार्मिक स्थलों पर पहुंचने का क्रम शुरू हो गया है, कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने मंगलवार देर शाम प्रसिद्ध शक्तिपीठ चिंतपूर्णी में शीश निवाया और माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त किया। पुजारी वर्ग ने कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला से विधिवत पूजा अर्चना करवाई। वहीं मां चिंतपूर्णी की पवित्र पिंडी के दर्शनों के बाद राजीव शुक्ला ने हवन यज्ञ में आहुति भी डाली। इस दौरान राजीव शुक्ला ने कहा कि आने विधानसभा चुनावों में 50 से अधिक सीटें जीतकर कांग्रेस (Congress) बहुमत सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल पुलिस के जवान धारण कर सकेंगे राष्ट्रपति पुलिस क्लर्स का प्रतिक चिन्ह

शुक्ला ने कहा कि बीजेपी (BJP) के नेताओं को आभास हो चुका है कि इन विधानसभा चुनावों में बीजेपी को विजय हासिल नहीं होगी, इसलिए बीजेपी के नेताओं में भगदड़ मची हुई है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का युवा बेरोजगारी की मार झेल रहा है जिसके चलते कांग्रेस युवा बेरोजगार संघर्ष यात्रा शुरू करने जा रही है। शुक्ला ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनते ही पांच लाख युवाओं को रोजगार दिया जायेगा वहीँ 15 लाख लोगों को दूसरे तरीके से भी रोजगार उपलब्ध करवाया जायेगा। वहीँ चुनावों से पहले सीएम का चेहरा घोषित करने के सवाल पर राजीव शुक्ला ने सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने का भी दावा किया।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है