Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचल के युवाओं के पास जॉब पाने का मौका, 100 बेरोजगारों को मिलेगी नौकरी

हमीरपुर-ऊना में दो नामी कंपनियां लेगी इंटरव्यू, मिलेगी अच्छी सैलरी

हिमाचल के युवाओं के पास जॉब पाने का मौका, 100 बेरोजगारों को मिलेगी नौकरी

- Advertisement -

हमीरपुर- ऊना। हिमाचल के युवाओं के पास नौकरी (job )पाने का सुनहरा मौका मिला है। दो नामी कंपनियां 100 पदों के लिए युवाओं की भर्ती करने जा रही है। युवाओं का चयन इंटरव्यू (interview) से किया जाएगा। आपको बताते चलें कि पंजाब के होशियारपुर स्थित मैसर्ज वर्धमान यार्न्स एंड थ्रेड्स लिमिटेड महिला मशीन ऑपरेटरों के 50 पद भरेगी। कंपनी 15 दिसंबर को सुबह साढ़े दस बजे जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर (hamirpur) में मशीन ऑपरेटरों के 50 पदों के लिए साक्षात्कार लेगी। इन पदों हेतु अभ्यर्थी आठवीं पास या इससे ऊपर होना चाहिए और आयु 18 से 30 वर्ष के बीच हो। इन पदों के लिए केवल महिला अभ्यर्थी ही पात्र होंगी। कंपनी द्वारा चयनित उम्मीदवारों को 7228 रुपए से 12553 रुपए तक मासिक वेतन दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 554 को मिलेगी सरकारी नौकरी, HPSSC ने शुरू कर दी आवेदन प्रक्रिया-पढ़ें डिटेल

जिला रोजगार अधिकारी हमीरपुर सुधा सूद ने बताया कि सभी पात्र अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर (mobile) पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है। यदि किसी अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली है और वह उपरोक्त योग्यता रखती हो तथा उसका नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह भी हिमाचली स्थाई निवासी प्रमाण पत्र व अपने मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकती हैं । जिला रोजगार अधिकारी ने इच्छुक युवतियों से अनुरोध किया है कि वह पूर्ण तैयारी के साथ साक्षात्कार में भाग लें तथा अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ हिमाचली बोनाफाइड तथा सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित हो जाएं। सुधा सूद ने इच्छुक युवतियों से अनुरोध किया है कि वे साक्षात्कार के समय कोरोना संबंधित नियमों का पालन करें। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या.01972222318 पर सपंर्क किया जा सकता है। इसके अलावा मैसर्ज एल्कैम लेबोरेट्रीज़ लिमिटिड, थाना बद्दी, जिला सोलन द्वारा पुरुष आवेदकों के लिए प्रशिक्षु कामगारों के 50 पद अधिसूचित किए गए है।

जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए 13 दिसंबर को प्रातः 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय में साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 25 वर्ष, जबकि निर्धारित शैक्षणिक योग्यता के तौर पर मकैनिकए इलैक्ट्रॉनिक अथवा इलैक्ट्रिकल में आईटीआई या डिप्लोमा पास होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा दो लाख रुपए वार्षिक बतौर वेतन भुगतान किया जाएगा। अनीता गौतम ने बताया कि इच्छुक पुरुष आवेदक अपनी योग्यता प्रमाण पत्रए जन्म तिथि, रोजगार कार्यालय पंजीकरण कार्ड, हिमाचली बोनाफाईड, आधार नंबर और पासपोर्ट साइज फोटो के साथ 13 दिसंबर को प्रातः 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय में पहुंचकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है