Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

हिमाचल: युवाओं के लिए सुनहरा मौका, ITI नूरपुर में कल लगेगा रोजगार मेला

सुजुकी मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी युवाओं करेगी चयन

हिमाचल: युवाओं के लिए सुनहरा मौका, ITI नूरपुर में कल लगेगा रोजगार मेला

- Advertisement -

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के युवाओं के लिए एक बड़ी खबर है। जिला कांगड़ा के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) नूरपुर (ITI Nurpur) में गुजरात की एक प्रतिष्ठित कंपनी सुजुकी मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड (suzuki motors private limited) कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं का चयन नौकरी के लिए करेगी। कंपनी 27 नवंबर, 2021 को आईटीआई नूरपुर आएगी।

यह भी पढ़ें: सरकारी नौकरी: HPPSC ने निकाली 77 पदों पर भर्ती, जानें पूरी डिटेल

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) नूरपुर के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने बताया कि कंपनी 18 से 23 वर्ष की आयु के फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक व्हीकल, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, सीओई ( ऑटोमोबाइल) ट्रैक्टर मैकेनिक और पेंटर जनरल जैसे व्यवसायों के युवाओं का चयन करेगी। उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में 10वीं व 12 वीं पास और किसी भी ट्रेड में आईटीआई सर्टिफिकेट होल्डर और वर्ष 2020 से पहले उत्तीर्ण होने चाहिए। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार वाले दिन लिखित परीक्षा के बाद अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और फिर इंटरव्यू के बाद कंपनी के अधिकारियों द्वारा अंतिम चयन किया जाएगा।

 

 

आईटीआई नूरपुर के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने बताया कि चयन होने पर अभ्यर्थियों को मंथली सीटीसी के रूप में 20,100 रुपये और इन हैंड 14,925, सेफ्टी शूज, सब्सिडाइज्ड खाना, यूनिफॉर्म, पीपीई किट, कंपनी के नियमानुसार अवकाश, जीपीए, मेडिक्लेम और टर्म पॉलिसी जैसी अनेक सुविधाएं दी जाएंगी। कंपनी इन अभ्यर्थियों को सात महीने के लिए अनुबंध पर चयन करेगी और फिर आकलन कर इन्हें नियमित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यार्थी 27 नवंबर को अपने साथ समस्त शैक्षणिक एवं तकनीकी शिक्षा प्रमाण पत्र जैसे कि 10वीं व 12वीं और आईटीआई के दस्तावेज और उन सब की फोटो स्टेट कॉपी, तीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ और कोई भी सरकारी आईडी प्रूफ लेकर सुबह 10 बजे से पहले आईटीआई नूरपुर आकर सुनहरे मौके का फायदा उठा सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है