×

बस किराया बढ़ने के अढ़ाई साल बाद आज निगम भंडारी ने लिखा, बहुत दुखी हूं इस फैसले से

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष की जानकारी पर लोगों ने उठाए सवाल

बस किराया बढ़ने के अढ़ाई साल बाद आज निगम भंडारी ने लिखा, बहुत दुखी हूं इस फैसले से

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में बस किराया बढ़ा है। जी हां, आप यह खबर पढ़ रहे होंगे तो आप सोचेंगे कि फिर से बस किराया (Bus fare in Himachal) बढ़ गया होगा, लेकिन ऐसा नहीं है। हिमाचल में बस किराया बढ़ा नहीं है, लेकिन हिमाचल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष निगम भंडारी (Nigam Bhandari) को बस किराया बढ़ जाने का ख्याल आज मन में आया और उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि प्रदेश की भोली-भाली जनता पर इतना बड़ा अत्याचार क्यों. #बहुत_दुखी_हूं_इस_फैसले_से। इसके साथ ही हिमाचल यूथ कांग्रेस (Himachal Youth Congress) अध्यक्ष ने एक दैनिक अखबार की न्यूज कटिंग भी पोस्ट की। मजे की बात यह है कि निगम भंडारी ने जो न्यूज क्लिपिंग शेयर की है आजकल हिमाचल में बस किराया उससे भी ज्यादा बढ़ चुका है।


यह भी पढ़ें: एचआरटीसी से सेवानिवृत्त कर्मियों ने सरकार व निगम पर लगाए अनदेखी के आरोप

 

 

निगम भंडारी (Nigam Bhandari) ने जो दैनिक अखबार की न्यूज कटिंग का फोटो शेयर किया है वो सिंतबर 2018 का है। बस निगम भंडारी की ओर से यह पोस्ट डालने की देर थी और उन्हें कमेंट्स में लोगों ने घेरना शुरू कर दिया। दरअसल सवाल यह उठा कि बस किराया तो फिलहाल बढ़ा ही नहीं। जुलाई 2020 में हिमाचल सरकार ने बस किराया बढ़ाया था, लेकिन निगम भंडारी ने जो दैनिक अखबार की न्यूज कटिंग का फोटो शेयर किया है वो सिंतबर 2018 का है। ऐसे में लोगों ने खुद ही निगम भंडारी पर सवाल उठा दिए। हिमाचल में जयराम सरकार में अब तक दो बार बस किराए में बढ़ोतरी हुई है। जयराम सरकार ने निजी बस संचालकों के दबाव में सिंतबर 2018 और जुलाई 2020 में बस किराए में बढ़ोतरी की थी।

 

 

अब आज निगम भंडारी द्वारा किराए बढ़ने की खबर और पोस्ट शेयर करने पर लोगों ने ही सवाल उठा दिए। Kunzang Gatuk नाम के फेसबुक यूजर ने लिखा कि Nigam आते इस पोस्ट को हटा दो आप जैसे व्यक्ति को इस तरह की अफवाएं फैलाना शोभा नहीं देता। न्यूनतम किराया तो आजकल 7 रुपये ले रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस के बड़े नेताओं पर तो यह सवाल उठते ही रहते हैं कि वो जनता के साथ कट चुके हैं, लेकिन अब युवा कांग्रेस के अध्यक्ष भी इस पोस्ट को शेयर करने के बाद उन्हीं सवालों के घेरे में हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है