Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान पर, हिमाचल में युवा कांग्रेस सड़कों पर

सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, पुतले भी जलाए

रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान पर, हिमाचल में युवा कांग्रेस सड़कों पर

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। देश में आए दिन रसोई गैस, पेट्रोल व डीजल ( LPG, Petrol and Diesel)के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ युवा कांग्रेस( Youth Congress) ने आज प्रदेशभर में प्रदर्शन किया। शिमला में युवा कांग्रेस महंगाई के विरोध में कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से पुराने बस अड्डे तक रोष रैली निकाली व चक्का जाम किया। इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गले मे सिलेंडर के पोस्टर लटकाकर विरोध जताया व केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय जब पेट्रोल -डीजल में पचास पैसे की वृद्धि की वृद्धि होती थी तो बीजेपी  के नेता सड़कों  पर उतर जाते थे। महंगाई की मार से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकार को तुरन्त बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाना चाहिए ताकि आम आदमी को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो यह मार्च सड़क से संसद तक जारी रहेगा।वहीं महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने कहां की गैस व पेट्रोल के बढ़े हुए दामों के पीछे मोदी की पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने वाली नीतियां हैं। जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है सार्वजनिक उपक्रमों को खत्म करने के प्रयास किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल और LPG के दामों पर Congress लाल, हिमाचल में बड़े सम्मेलन की तैयारी

इसी कड़ी में हमीरपुर जिला मुख्यालय पर युकां कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ अपना गुब्बार निकाला और पीएम का पुतला जलाया । हमीरपुर के गांधी चौक पर युकां ने दामों में बढ़ोतरी के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया और नारेबाजी भी की।

 

युकां हमीरपुर के ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी कुमार की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार से रसोई गैस पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों को तुरंत वापस लेने की मांग की ।अश्वनी कुमार ने केन्द्र सरकार को घेरते हुए कहा कि पेट्रोल और डीजल के दमों में रोजाना 30 से 35 पैसे की वृद्धि हो रही है, जिससे पेट्रोल ने देश के इतिहास में कई गहों पर पहली बार शतक का आंकड़ा छुआ है और यह सब केंद्र में बीजेपी की सरकार में ही संभव हुआ है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है