Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने मोदी सरकार पर रखा हमलावर रुख, उठाए सवाल

बोले - महंगाई के बोझ के चलते बड़ी संख्या में बेरोजगार आत्महत्या कर रहे

युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने मोदी सरकार पर रखा हमलावर रुख, उठाए सवाल

- Advertisement -

शिमला। युवा कांग्रेस (Youth Congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV) ने कहा है कि कोविड-19 जैसे प्रकोप के बीच आमजन पर रोजी-रोटी का संकट बना रहा तो देश के कुछ लोगों की आय कई हजार गुना बढ़ती चली गई। उन्होंने सवाल किया है कि देश जानना चाहता है कि मोदी सरकार (Modi government) ने ये कौन सा तरीका खोज निकाला। उन्होंने कहा कि पेट्रोल की कीमत सौ रुपए के पास पहुंच गई है, बेरोजगारी और महंगाई के बोझ के चलते बड़ी संख्या में बेरोजगार आत्महत्या कर रहे हैं। श्रीनिवास ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ये टेलीविजन वाली सरकार है, जिसका विजन ए डोर टू डोर से दूर तक नाता नहीं है।

यह भी पढ़ें: Budget 2021: हिमाचल को क्या लाभ, जाने CM की जुबानी- विपक्ष बोला- टूटी उम्मीदें

उन्होंने कहा कि चीन देश के भीतर घुसकर आए दिन घुसपैठ कर रहा है, लेकिन रक्षा बजट को लगातार कम किया जा रहा है। किसान आंदोलन को लेकर भी युवा कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के अन्नदाताओं के साथ आतंकियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है, जबकि देश के भीतर घुसकर चुनौती देने वाले दुश्मन चीन के अतिक्रम को लगातार सरकार नकार रही है। लाल किले को सुरक्षा और अस्मिता में सेंधमारी करने वाले बीजेपी के चहेते, पुलिस की आड़ में आज भी किसानो पर पत्थरबाज़ी करते हैं। जबकि दूसरी तरफ मोदी और इनके मंत्रियों ने आज तक शहीद किसानों के घर जाकर संवेदना तक जताना ठीक नहीं समझा।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार चुनाव को देखते हुए बजट बनाती है। चार राज्यों में आगामी चुनावों को देखते हुए देश के बजट का बड़ा हिस्सा तैयार किया गया। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में युवा कांग्रेस बड़ी भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि जमीनी मुद्दों को जनता के बीच ले जाने का काम होगा, इसके साथ ही युवा साथियों को चुनाव में प्रत्याशी बनाया जाएगा। हिमाचल सरकार (Himachal government) पर हमला बोलते हुए श्रीनिवास ने कहा कि युवाओं को नशे की गर्त में धकेलने का काम हो रहा है, सरकार क्यों नहीं इस बात की जांच करवाती है कि बाहरी प्रदेशों से यहां ड्रग्स कैसे पहुंच रहा है। इस अवसर पर उनके साथ युवा कांग्रेस के प्रभारी कृष्णा अल्लावरु, प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी, कार्यकारी अध्यक्ष यदोपति ठाकुर व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमित पठानिया (Amit Pathania) भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है