Covid-19 Update

2, 85, 003
मामले (हिमाचल)
2, 80, 796
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,134,332
मामले (भारत)
526,876,304
मामले (दुनिया)

HPSSC ने घोषित किया ये फाइनल रिजल्ट, जाने कितने हुए सफल

जेओए आईटी पोस्ट कोड 817 के टाइपिंग टेस्ट के लिए डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

HPSSC ने घोषित किया ये फाइनल रिजल्ट, जाने कितने हुए सफल

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर (Himachal Pradesh Staff Selection Commission Hamirpur) ने शुक्रवार को ट्रैफिक इंस्पेक्टर पोस्ट कोड 819 का फाइनल रिजल्ट (Final Result) घोषित कर दिया है। ये 6 पद अनुबंध आधार पर परिवहन विभाग में भरे गए हैं। रिजल्ट निकाले जाने की पुष्टि आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने की है। उन्होंने बताया कि रिजल्ट हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर भी देखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि इन 6 पदों को भरने के लिए 22 अगस्त 2021 को लिखित परीक्षा (Written Exam) आयोजित की थी। जिसमें 14 हजार 640 अभ्यर्थियों ने यह लिखित परीक्षा दी थी। लिखित परीक्षा की मेरिट का आधार पर 22 अभ्यर्थियों को आगामी प्रक्रिया के लिए बुलाया गया था। मूल्यांकन प्रक्रिया 23 दिसंबर को आयोजित की गई। आयोग ने आज फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग ने घोषित किया इस लिखित परीक्षा का रिजल्ट, जाने डिटेल

 

रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें……Traffic Inspector Post Code 819 Result

 

 

जेओए आईटी पोस्ट कोड 817 के टाइपिंग टेस्ट के लिए डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

वहीं हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के माध्यम से भरे जाने वाले जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी (जेओए आईटी) पोस्ट कोड 817 के पदों के टाइपिंग टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड (Admit Card) डाउनलोड करने होंगे। आयोग द्वारा जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी पोस्ट कोड 817 के पदों को भरने के लिए लिखित छंटनी परीक्षा में उतीर्ण घोषित किए गए शेष अभ्यर्थियों के लिए टाइपिंग टेस्ट 1 फरवरी से 24 फरवरी तक आयोग के कार्यालय में स्थित कंप्यूटर लैब में आयोजित की जाएगी। रोल नंबर वार टंकण परीक्षा की तिथियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि् उन्हें टंकण परीक्षा के दिन वेबसाइट से Downloads लिंक से Typing Test Admit Card प्राप्त करने होंगे। साथ में Online Recruitment Form की एक प्रति भी साथ लानी होगी। अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए किसी भी कार्यालय दिवस को स्वयं या आयोग के कार्यालय के टोल फ्री नंबर 18001808095 व दूरभाष नंबर 01972-222204 पर संपर्क कर सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

पोस्ट कोड 840 का फाइनल रिजल्ट भी किया घोषित

हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने जूनियर ऑफिसर (सुपरवाइडजरी ट्रेनी एनवायरमेंट) एट एस-ओ लेवल पोस्ट कोड 840 का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। यह एक पद अनुबंध आधार भरा गया है। पद भरने के लिए 5 जुलाई 2021 को लिखित परीक्षा आयोजित की थी। 23 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी। लिखित परीक्षा की मेरिट के आधार पर 4 को मूल्यांकन प्रक्रिया के लिए बुलाया गया था। मूल्यांकन प्रक्रिया 10 जनवरी को आयोजित की थी। आज आयोग ने फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है।

पोस्ट कोड 859 के प्रेक्टिकल स्किल टेस्ट का रिजल्ट भी घोषित

इसके अलावा आयोग ने एडवरटाइजमेंट डिजाइनर पोस्ट कोड 859 के प्रेक्टिकल स्किल टेस्ट का रिजल्ट भी घोषित कर दिया है। यह एक पद अनुबंध आधार पर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में भरा गया है। पद भरने के लिए 3 फरवरी 2021 को लिखित परीक्षा आयोजित की थी। 854 ने परीक्षा दी थी। लिखित परीक्षा का परिणाम 24 सितंबर 2021 को घोषित किया गया था। इसमें 10 छात्र प्रेक्टिकल स्किल टेस्ट के लिए चुने गए थे। टेस्ट 12 अक्टूबर 2021 को लिया गया था। आज आयोग ने रिजल्ट घोषित कर दिया है। रिजल्ट हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। रिजल्ट निकाले जाने की पुष्टि आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने की है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है