Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

फर्जी कोविड प्रमाण पत्र के साथ हिमाचल में की एंट्री तो होंगे गिरफ्तार, डीजीपी के सख्त आदेश

डीजीपी संजय कुंडू ने किया परवाणू और बद्दी में बैरियर का निरीक्षण

फर्जी कोविड प्रमाण पत्र के साथ हिमाचल में की एंट्री तो होंगे गिरफ्तार, डीजीपी के सख्त आदेश

- Advertisement -

सोलन। कोरोना काल में हिमाचल में एंट्री के लिए शुरू की गई ई-पास सुविधा का कुछ लोग गलत फायदा उठा रहे हैं, लेकिन अब ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। डीजीपी संजय कुंडू (DGP Sanjay Kundu) ने सख्त आदेश देते हुए कहा है कि जो भी फर्जी कोविड प्रमाण पत्र के साथ आएगा उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrest) किया जाएगा। वहीं हाल ही में सामने आए  फर्जी पास मामले को लेकर डीजीपी ने कहा कि उन्होंने फर्जी पास को लेकर सख्त दिशा निर्देश दे दिए हैं। यह बात हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुंडु ने जिला सोलन के परवाणू में कही।\

यह भी पढ़ें:BMO से हिमाचल के पूर्व BJP सांसद बोले- जनता फूंक देगी अस्पताल, देखें लाइव


डीजीपी आज परवाणू में टिंबर ट्रेल बैरियर पर बाहरी राज्यों से आ रहे लोगों की एंट्री व अन्य व्यवस्था कैसे काम कर रही है इसका निरीक्षण (Inspection) करने पहुंचे। वह इससे पूर्व बद्दी के मुख्य बैरियर की एंट्री व अन्य सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने गए थे। वहां से शिमला वापस जाते समय कुंडू ने परवाणू बैरियर का भी निरीक्षण किया और पुलिस जवानों की और अधिक सुरक्षा के दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान उन्होंने परवाणू (Parwanoo) के बैरियरों की अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया ओर यहां की गई बेहतरीन सुरक्षा व्यवस्थाओं पर पुलिस अधीक्षक सोलन अभिषेक यादव, डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा सहित थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर की पीठ भी थपथपाई।

यह भी पढ़ें:मंडी के इस अस्पताल में हर बेड पर मिलेगी ऑक्सीजन, 15 मई तक हो जाएगा तैयार

डीजीपी संजय कुंडू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हिमाचल के इस बैरियर से प्रदेश के कई जिलों के लोगों को प्रवेश मिलता है। बाहर से आ रहे लोगों को कोई असुविधा ना हो इसलिए कोविड की नई गाइडलाइन के अनुसार ही लोगों का प्रवेश सुनिश्चित किया जा रहा है। जो लोग बाहर से बिना ई पास आ रहे हैं उनको यहां पहुंचने पर ई पास बनाने में भी पुलिस उनकी सहायता कर रही है। उन्होंने कहा कि परवाणू बैरियर से प्रतिदिन 1,300 गाड़ियां ई पास के साथ आ रही हैं जिनको पुलिस डील कर रही है। इसी तरह बद्दी मुख्य बैरियर पर 40 हजार गाड़ियां हर रोज आ रही हैं जिसमें से 35 हजार गाड़ियां पुलिस की और करीब 5 हजार गाड़िया ई पास के माध्यम से प्रवेश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि दोनों ही बैरियर पर पुलिस जवान बेहतर तरीके से अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रहे हैं ताकि प्रदेश में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है