Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया की स्थिति पर जाफर ने तस्वीर की पोस्ट

जाफर ने बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'धमाल' फिल्म की एक तस्वीर पोस्ट की

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया की स्थिति पर जाफर ने तस्वीर की पोस्ट

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर अजीब और मजाकिया पोस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। जिनका फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। इस समय संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया और भारत के सेमीफाइनल में जाने का सपना अधर में लटका हुआ है। इस पर जाफर ने बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘धमाल’ फिल्म की एक तस्वीर पोस्ट की।उस तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख के गले में फंदा लगा हुआ है और वह अभिनेता जावेद जाफरी के कंधों पर खड़े है, इसी तरह से अभिनेता आशीष चौधरी भी अरशद वारसी के कंधों पर खड़े नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:T20 World Cup: भारत की लगातार दूसरी जीत, स्कॉटलैंड को 8 विकेट से हराया

आईसीसी टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया और भारत की स्थिति भी कुछ इसी तरह की हो चुकी है। क्योंकि इस समय दोनों टीमों के गले में फंदा लटका हुआ है। वे शनिवार को इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका और रविवार को न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान के बीच होने वाले मैचों के नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि अंतिम चार में जगह बना सकें। जबकि ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि इंग्लैंड प्रोटियाज को हरा देगा। जिससे वे सेमीफाइनल पहुंच जाएंगे, कप्तान विराट कोहली प्रार्थना कर रहे होंगे कि अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को हरा दें जिससे भारत के लिए अंतिम-चार में जाने का रास्ता साफ हो सकें।

यह भी पढ़ें:टी-20 विश्व कप : अश्विन की वापसी वास्तव में सकारात्मक रही -बोले विराट कोहली

भारत की सारी उम्मीदें फिलहाल अफगानिस्तान पर टिकी हैं। अगर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत जाता है, तो भारत को नामीबिया को उस अंतर से हराना होगा जो अफगानिस्तान का मौजूदा नेट रन रेट होगा। फिलहाल इसमें भारत आगे है।जबकि ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन ग्रुप 1 में इंग्लैंड से मिली बड़ी हार ने उन्हें ऐसी स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया, जहां वे कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली टीम को हराकर टॉप फोर में पहुंचा पसंद करेंगे। इस बारे में शनिवार को होने वाले ग्रुप 1 में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के मैच के बाद ही पता चल सकेगा। अगर दक्षिण अफ्रीका टीम हार जाती है तो एरोन फिंच की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है