Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थी कुब्रा, 56 हफ्ते बाद लिया गर्भपात करवाने का फैसला

कुब्रा ने अपनी किताब में किए चौंकाने वाले खुलासे

दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थी कुब्रा, 56 हफ्ते बाद लिया गर्भपात करवाने का फैसला

- Advertisement -

नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में कुक्कू का रोल निभाकर फेमस हुईं अभिनेत्री कुब्रा सैत (Kubra Sait) अब लेखिका बन गई है। हाल ही में उन्होंने अपनी पहली किताब ओपन बुक: नॉट क्वाइट ए मेमॉयर को लॉन्च किया है। इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अपनी इस किताब में कुब्रा ने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग और अबॉर्शन तक को लेकर सब लिखा है।

यह भी पढ़ें:बिल गेट्स ने सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को किया फॉलो

कुब्रा की किताब में एक चैप्टर है आई वाज नॉट रेडी टू बी ए मदर (I Wasn’t Ready TO Be A Mother), जिसमें उन्होंने बताया कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वे प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसके बाद फिर उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था। उस समय कुब्रा 30 साल की थी। उन्होंने बताया कि उस समय वे अंडमान में एक ट्रिप पर गई हुई थीं। इसी दौरान ड्रिंक लेने के बाद वे अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई। फिर इसके कुछ दिन बाद जब उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वे पॉजिटिव आया।

कुब्रा बताती हैं कि उन्होंने 56 हफ्ते बाद गर्भपात (Abortion) करवाने का फैसला लिया था। उन्होंने बताया कि वे तैयार नहीं थी। उन्होंने अपनी जिंदगी और सफर की ऐसी कल्पना नहीं की थी। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि उस समय एक इंसान के तौर पर वे इसके लिए तैयार नहीं थी। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि वे अभी भी इसके लिए तैयार हैं।

कुब्रा कहती हैं कि जिन औरतों पर 23 साल की उम्र में शादी और फिर 30 की उम्र में बच्चे करने का दबाव रहता है वो उन्हें समझ में नहीं आता है। ये एक सेट इनविजिबल रूल है। वे कहती हैं कि उन्हें पता था कि वे इसके लिए तैयार नहीं थी। कुब्रा का कहना है कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

कुब्रा ने कहा कि जाहिर तौर पर उन्होंने खुद को एक बेकार इंसान महसूस किया था। अपनी उस चॉइस की वजह से उन्होंने खुद को एक भद्दा इंसान महसूस किया, लेकिन उनका खुद के लिए बुरा महसूस करना उनके अंदर से नहीं आया था, बल्कि इस सोच से आया था कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे। उनकी सोच उनके बारे में थी। उन्होंने कहा कि कभी-कभी
खुद की मदद करना मुश्किल होता है, लेकिन ये ठीक है। हमें ये करना ही होता है।

बता दें कि बॉलीवुड में कुब्रा सैत ने सलमान खान की फिल्म रेडी से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन उन्हें पहचान नेटफ्लिक्स की मशहूर सीरीज सेक्रेड गेम्स से मिली।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है