Covid-19 Update

2, 43, 365
मामले (हिमाचल)
2, 28, 454
मरीज ठीक हुए
3874*
मौत
37,380,253
मामले (भारत)
328,826,023
मामले (दुनिया)

राठौर ने चेताया: कोई ना लांघे लक्ष्मण रेखा, मेरे नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा 2022 का चुनाव

कहा- आलाकमान से मिलना सबका हक, दुख तब होता जब बीजेपी से मिलते मेरे विधायक

राठौर ने चेताया: कोई ना लांघे लक्ष्मण रेखा, मेरे नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा 2022 का चुनाव

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों पर आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Congress state president Kuldeep Rathore) ने विराम लगा दिया है। दिल्ली में आलाकमान से हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) के विधायकों की मुलाकात पर कुलदीप राठौर ने कहा है कि हाईकमान से हर कोई मिल सकता है। मुझे दुख तब होता जब मेरे विधायक बीजेपी (BJP) खेमे से मिले होते। इसके साथ ही उन्होंने साफ तौर पर कहा कि 2022 के चुनाव (Election) उनके नेतृत्व में ही लड़े जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चार सीटों पर मिली जीत के बाद उनके बदलने का तो सवाल ही नहीं है। इसी बीच उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर किसी ने लक्ष्मण रेखा लांघने की कोशिश की तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी से ऊपर कोई नहीं है। ऐसे में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें: भारत को आधुनिक किसने बनाया, कुलदीप सिंह राठौर ने ट्रेनर्स बताई यह बात

वहीं, कुलदीप राठौर ने कहा कि 27 दिसंबर को प्रदेश सरकार के चार साल का कार्यकाल पूर्ण होने जा रहा है। कांग्रेस इस दिन को विरोध दिवस के रूप में मनाएगी। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार हजारों करोड़ों का कर्ज लेकर फिजूलखर्ची कर रही है। इन असफलताओं का दस्तावेज 27 दिसंबर को राज्यपाल (Governor) को सौंपा जाएगा। कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP Govt) के चार वर्ष प्रदेश की जनता के लिए परेशानी वाले रहे हैं। महंगाई बेरोजगारी ने प्रदेश के लोगों की कमर तोड़ दी। पीएम मोदी के आने पर फिजूलखर्ची की जा रही है। अधिकारियों को भीड़ जुटाने के निर्देश दिए गए हैं। सरकारी तंत्र व मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। 27 को कांग्रेस चार वर्ष के कुशासन के खिलाफ विरोध दिवस मनाएगी। जिला स्तर पर विरोध दिवस मनाया जाएगा व डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

6 माह में कांग्रेस तैयार करेगी बीजेपी के खिलाफ चार्जशीट

कांग्रेस ने चार्जशीट कमेटी को निर्देश दिए है कि 6 महीने के अंदर लोगों के बीच जाकर आरोप पत्र तैयार करें। 6 महीने बाद इस चार्जशीट को जनता के समक्ष रखा जाएगा। राठौर ने कहा कि ओमिक्रोन को देखते हुए कुछ राज्यों में रात्रि कर्फ्यू लगाया गया है। वहीं प्रदेश की जयराम सरकार हिमाचल में पीएम मोदी की रैली में भीड़ इक्टठी करने जा रही है। लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करने वाले इन दोहरे मापदंडों के प्रति स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है