Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

बीजेपी के जश्न के दिन के लिए कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला, पूरे प्रदेश में करेगी यह काम

कुलदीप सिंह राठौर बोले, जयराम सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया कि जश्न मनाएं

बीजेपी के जश्न के दिन के लिए कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला, पूरे प्रदेश में करेगी यह काम

- Advertisement -

नाहन। 27 दिसंबर को मंडी (Mandi) में होने वाले जश्न को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने बड़ा बयान दिया हैं। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी (BJp) सरकार ने ऐसा कोई कार्य नहीं किया है, जिससे कि जश्न मनाया जा सके। कुलदीप सिंह राठौर ने आगे कहा कि वह इस दिन को काले दिवस के रूप में मनाएंगे। राज्य सहित जिला स्तर पर  प्रदर्शन कर कांग्रेस पार्टी प्रदेश सरकार की 4 साल की कारगुजारियों को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी। वह राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के शुभारंभ पर बोल रहे थे। आपको बताते चलें कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। इसके लिए प्रदेशभर में ब्लॉक स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में त्रिलोकपुर के यात्री निवास में राज्य स्तरी प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने किया।

इस दौरान पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) , कांग्रेस प्रवक्ता डॉ राजेश शर्मा सहित  कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। चार दिन चलने वाले इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रदेश भर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे है। वहीं, राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश भरा, तो प्रदेश की बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चार साल के जश्न के साथ विधानसभा चुनावों का शंखनाद करेगी बीजेपी

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि इस राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जहां पार्टी की विचारधारा व देश के ज्वलंत मुद्दों को लेकर प्रशिक्षित किया जाएगा,तो वहीं संगठन की मजबूती को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि इस राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के बेहतर परिणाम निकल कर सामने आएंगे। इस राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर सांसद चंद्र कुमार, पूर्व विधायक अजय महाजन, गंगूराम मुसाफिर, किरनेश जंग, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह, हिमाचल कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर का स्वागत किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है