×

कुलदीप राठौर की जयराम को चुनौती, देख लेने की भी कही बात- क्या है मुद्दा- जाने

बोले-कोरोना काल में कब भेजे हाईकमान को बिल, सीएम मीडिया में आकर बताएं

कुलदीप राठौर की जयराम को चुनौती, देख लेने की भी कही बात- क्या है मुद्दा- जाने

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर को चुनौती (Challenged) दी है कि जिन 12 करोड़ के बिलों को लेकर वे आए दिन बयानबाजी कर रहे हैं, उन्हें सार्वजनिक करें। राठौर ने कहा कि “मैं पेशे से वकील हूं और बिल जारी करने के बाद मैं देख लूंगा”। आज मंडी (Mandi) में नगर निगम चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakukr) पर कई जुबानी हमले बोले।


यह भी पढ़ें: Rathore बोले-दबाव की राजनीति बर्दाश्त नहीं, संगठन में जो सही-वही होगा

उन्होंने कहा कि सीएम आए दिन यह बयान दे रहे हैं कि कोरोना काल के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने हाईकमान को 12 करोड़ के बिल भेजे। सीएम को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वे प्रदेश सरकार के मुखिया हैं और उन्हें सबूतों के बीना इस तरह के आरोप लगाना शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि अगर सीएम के पास वे बिल हैं तो उन्हें मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक करें। राठौर ने स्पष्ट किया कि प्रदेश प्रभारी भी इस बात को खारिज कर चुके हैं कि पीसीसी ने ऐसे कोई बिल हाईकमान को नहीं भेजे हैं। बावजूद इसके सीएम बेबुनियाद आरोप लगाने में लगे हुए हैं।

 

होर्डिंग वाले सीएम के नाम से जाने जाएंगे जयराम

राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार होर्डिंग (Hoarding) लगाने पर पैसा पानी की तरह बहा रही है। यदि शांता कुमार (Shanta Kumar) को पानी वाला और धूमल को सड़कों वाले सीएम के नाम से जाना जाता है तो जयराम ठाकुर को होर्डिंग वाले सीएम के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने जंगलों में भी होर्डिंग लगा दिए है जिनका कोई ओचित्य नहीं है। यदि प्रदेश सरकार विकास कर रही है तो उसकी गाथा लोगों के दिलों में खुद ही देखने को मिल जाएगी, जबकि होर्डिंग लगाने से विकास नहीं होता। इस मौके पर उनके साथ पीसीसी के महासचिव आश्रय शर्मा, चेत राम ठाकुर, पूर्व प्रत्याशी चंपा ठाकुर, प्रदेश प्रवक्ता आकाश शर्मा और युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदोपति ठाकुर सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है