Covid-19 Update

2,62,087
मामले (हिमाचल)
2, 42, 589
मरीज ठीक हुए
3927*
मौत
39,543,328
मामले (भारत)
352,920,702
मामले (दुनिया)

कुलदीप बोले- चुनावी साल में क्या कर पाएंगे सीएम, घोषणाओं के लिए धन कहां से आएगा

कहा- चुनाव हारने के बाद बीजेपी सरकार को आई अक्ल

कुलदीप बोले- चुनावी साल में क्या कर पाएंगे सीएम, घोषणाओं के लिए धन कहां से आएगा

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathour) ने हमीरपुर (Hamirpur) दौरे के दौरान हाल ही में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) द्वारा की गई घोषणाओं पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि चुनाव हारने के बाद प्रदेश बीजेपी सरकार को अक्ल आई है। पीसीसी चीफ कुलदीप सिंह राठौर सर्किट हाउस हमीरपुर में मीडिया कर्मियों से रूबरू हो रहे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हाल ही में चुनाव हारने के बाद प्रदेश सरकार को अक्ल तो आई है, लेकिन सीएम जयराम ठाकुर अब क्या कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 2095 करोड़ रुपए की ADB परियोजना को मिली हरी झंडी

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि सीएम की तरफ से जो भी घोषणाएं की गई हैं, वह कर्मचारियों को खुश करने के लिए की गई हैं। सरकार पिछले 4 बरस में सरकार कुछ नहीं कर पाई है। सरकार कर्जे में चल रही है, ऐसे में इन घोषणाओं को जयराम ठाकुर कैसे पूरा करेंगे पहले वह यह जरूर बताएं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा नाराज चल रहे वर्ग को खुश करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन जमीनी स्तर पर इन घोषणाओं को सरकार नहीं उतार पाएगी।

चुनावी साल में लोगों को भ्रमित करने के लिए यह घोषणाएं की जा रही है। जयराम ठाकुर की धर्मपुर क्षेत्र को संसदीय क्षेत्र मंडी में शामिल करने की दलील पर पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी पहले से ही क्षेत्रवाद को बढ़ावा देती आई है। ऊपरी हिमाचल और निचले हिमाचल को लेकर बीजेपी पूर्व में भी राजनीति करती रही है। यह सीएम जयराम ठाकुर का चुनावी स्टंट है इससे ज्यादा वह इस पर कुछ नहीं बोल सकते हैं।

सांसद प्रतिभा सिंह के दिल्ली दौरे और उनके साथ प्रदेश कई कांग्रेसी नेताओं के दिल्ली में हाजिरी पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है। सांसद प्रतिभा सिंह ने घर पर भी प्रति भोज रखा था। जिसमें प्रदेश के सभी कांग्रेसी नेता भी शामिल हुए थे। पदयात्रा के कार्यक्रमों के चलते वह उनकी शपथ ग्रहण समारोह में नहीं जा पाए हैं, लेकिन प्रदेश के कई कांग्रेसी नेताओं ने इसमें भी शिरकत की है। कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी की बात महज दुष्प्रचार है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है