Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,280,106
मामले (दुनिया)

मंडीः छलांग नहीं लगाई बल्कि डंडे के वार से ब्यास नदी में गिरा था राजकुमार

9 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ खुलासा

मंडीः छलांग नहीं लगाई बल्कि डंडे के वार से ब्यास नदी में गिरा था राजकुमार

- Advertisement -

मंडी। होली वाले दिन ब्यास नदी से बरामद हुए व्यक्ति के शव मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। दरअसल, घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे राजकुमार (50) जान बचा कर भाग रहा है और जब वह नदी के किनारे पहुंचा तो उसके पीछे भाग रहे शख्स ने उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिस कारण वह नदी में गिर गया।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: होली के दिन दो घरों के बुझ गए चिराग, मातम में बदली खुशियां

प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि व्यक्ति ने अपनी जान बचाने के लिए नदी में छलांग लगाई थी। लेकिन वीडियो में साफ तौर देखा जा रहा हैं कि उसने छलांग खुद नहीं लगाई बल्कि उसके सिर पर डंडे से वार किया गया था, जिसके बाद वह नदी में जा गिरा। वहीं, अब मामले में पुलिस ने तीन और लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पहले 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी,लेकिन अब 9 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी शालिनी अग्निहोत्री से बात की गई तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि वीडियो इसी घटना से जुड़ा है। होली वाले दिन मंडी के मगवाईं में रहने वाले 2 परिवारों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा हैं कि दोनों परिवारों के बीच के संबंध पहले से ही सही नहीं थे। आए दिन जमीनी विवाद को लेकर आपस में झगड़े होते रहते थे। इससे पहले भी दोनों परिवारों पर मामले दर्ज हुए हैं। होली वाले दिन भी ऐसा ही हुआ। किसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद पैदा हो गया।

राजकुमार ने पहले दूसरे परिवार के सदस्य पर लोहे की रॉड से वार किया और खुद मौके से फरार हो गया। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने उसे पकड़ने की कोशिश की। राजकुमार भागते-भागते नदी किनारे पहुंच गया, जहां से आगे भागने की कोई गुंजाइश नहीं थी। इसी बीच पीछे से भाग रहे व्यक्ति ने उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया और वह नदी में गिर गया। मारपीट का सिलसिला यहीं नहीं रुका बल्कि नदी में गिरने के बाद व्यक्ति ने उस पर फेंकने शुरू कर दिए। जिसके बाद नदी में डूबने से राजकुमार की मौत हो गई। शुक्रवार को व्यक्ति के शव को बरामद कर लिया गया था। जिसमें 6 लोगों को गिरफ्तार में लिया गया था। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उन पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है