Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

पंजाब की मान सरकार का बड़ा फैसला, चन्नी और कैप्टन के परिवार की VIP सुरक्षा हटाई

184 वीआईपी की सिक्योरिटी में तैनात सुरक्षाकर्मी वापस

पंजाब की मान सरकार का बड़ा फैसला, चन्नी और कैप्टन के परिवार की VIP सुरक्षा हटाई

- Advertisement -

पंजाब की मान सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए 184 के करीब पूर्व मंत्रियों व पूर्व विधायकों की सुरक्षा वापस लेने के आदेश जारी कर दिए हैं। इन वीआईपी की सुरक्षा में 300 से ज्यादा कर्मचारी तैनात थे। हालांकि, अब एडीजीपी ने ये नए आदेश सभी पुलिस प्रमुखों को भेज दिए हैं।

गौरतलब है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद दूसरी बार सुरक्षा कर्मचारियों को वापस लेने की सूची जारी की गई है। इस बार जिन लोगों की सुरक्षा वापस ली गई है उनमें ज्यादातर पूर्व मंत्री व पूर्व संसद सदस्य शामिल हैं। बता दें कि पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की परिवार की सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों और पूर्व

यह भी पढ़ें- अब इंतजार हुआ खत्म, किसानों के खाते में इस दिन आएंगे पैसे

आईपीएस अधिकारियों की सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों को भी वापस बुला लिया गया है। पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के परिवार, पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के बेटे रविंद्र सिंह, पूर्व मंत्री आदेश प्रताप सिंह कैरों की पत्नी पुनीत कौर, कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह बाजवा की पत्नी चरणजीत कौर बाजवा, पूर्व मंत्री सुखजिंदर रंधावा के बेटे उदयवीर सिंह और पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के बेटे अर्जुन बादल की सुरक्षा वापस ले ली गई है।

इसके अलावा पूर्व सांसद और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला, राज्य विधानसभा चुनाव में बीजेपी की स्टार प्रचारक माही गिल और पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय के बेटे सिद्धांत चट्टोपाध्याय की भी सुरक्षा वापस ले ली गई है। वहीं, जिन बीजेपी नेताओं की सुरक्षा हटाई गई है, उनमें पंजाब बीजेपी के महासचिव जीवन गुप्ता, पंजाब बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष राजेश बग्गा और राजिंदर भंडारी शामिल हैं। दरअसल, पंजाब सरकार का मानना है कि इन लोगों की सुरक्षा में करोड़ों रुपए का खर्च आता है, जिस पर एक्शन लेते हुए पंजाब सरकार ने ये फैसला लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है